1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. father had to pay the cost of son illicit relationship in muzaffarpur bihar asj

पिता को चुकानी पड़ी बेटे के अवैध संबंध की कीमत, पत्नी के फरार होने के बाद गुस्साये पति ने किया मर्डर

बेटे के अवैध संबंध की कीमत एक बाप को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. मुजफ्फरपुर के तुर्की ओपी क्षेत्र के पुपरी इलाके में पड़ोसी ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्या आरोपित मौके से फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

मुजफ्फरपुर. बेटे के अवैध संबंध की कीमत एक बाप को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. मुजफ्फरपुर के तुर्की ओपी क्षेत्र के पुपरी इलाके में पड़ोसी ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्या आरोपित मौके से फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची मामले के छानबीन में जुट गयी है.

अभय सिंह पर हत्या का आरोप

मृतक की पहचान पुपरी निवासी 45 वर्षीय संजीत सिंह के रूप में हुई है, जो एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते थे. परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले अभय सिंह पर लगाया है. बताया जा रहा है कि मृतक संजीत सिंह के बेटे का आरोपी अभय सिंह की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. शनिवार को आरोपी की पत्नी और मृतक का बेटा गांव छोड़कर फरार हो गए थे. इसी बात से नाराज आरोपी अभय सिंह ने रविवार की सुबह संजीत सिंह के घर अपने गुर्गे के साथ आ धमका. संजीत सिंह उस वक्त बाथरूम में थे.

मौके पर ही मौत

आरोपी अभय सिंह घर के दरवाजे पर संजीत सिंह का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही संजीत बाथरूम से बाहर निकला आरोपी उससे बकझक करने लगा और देखते ही देखते संजीत सिंह को गोली मार दी. दो गोली लगने से संजीत सिंह अचेत होकर नीचे गिर गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे अभय सिंह को पकड़ने के लिए परिजनों ने उसका पीछा किया, लेकिन वह भागने में सफल हो गया.

अवैध संबंध की बात सामने आयी

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी और मृतक के बेटे में गहरी दोस्ती थी. दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था. मृतक के बेटे और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंध की बात सामने आयी है. शनिवार की रात मृतक का बेटा अनिकेत आरोपी की पत्नी को लेकर भाग गया था, इसी को लेकर आरोपी अभय ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने जल्द ही मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें