1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. during the honeymoon the groom senses flew away after seeing the form of the bride asj

Bihar: सुहागरात के दौरान दुल्हन का रूप देख उड़े दूल्हे के होश, खबर मिलते ही हथियार के साथ पहुंचे परिजन

बैंड-बाजा, शहनाई और हाथी-घोड़े के साथ पूरे रस्मों रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे दूल्हे को सुहागरात के दौरान जब पता चला की उसकी दुल्हन किन्नर है, तो उसके होश उड़ गये. उसके पैरों से जमीन खिसक गयी. रात में लड़के ने यह किसी को नहीं बतायी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुल्हन
दुल्हन
फाइल

गोपालगंज में बैंड-बाजा, शहनाई और हाथी-घोड़े के साथ पूरे रस्मों रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे दूल्हे को सुहागरात के दौरान जब पता चला की उसकी दुल्हन किन्नर है, तो उसके होश ही उड़ गये. उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. रात में लड़के ने यह बात किसी को नहीं बतायी. लेकिन सुबह होते ही उसने परिजनों को लड़की के किन्नर होने की जानकारी दे दी.

हरवे-हथियार के साथ पहुंचे

उसके बाद लड़की के पिता को इसके बारे में बताया गया. जानकारी मिलने के साथ ही लड़की के घर वाल हरवे-हथियार के साथ पहुंचे और अपनी बेटी व उसे मिले लाखों के जेवर, गिफ्ट सबकुछ उठाकर चले गये. डर के मारे लड़का पक्ष के लोग कुछ बोल तक नहीं पाये. जाते जाते लड़की वालों ने धमकी दी कि किसी ने इस मामले में पंचायती की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं.

इंसाफ की अपील की

शुक्रवार को पीड़ित युवक ने सीजेएम चंद्रमणी कुमार के कोर्ट में मुकदमा दाखिल कर इंसाफ की अपील की है. बता दें कि बरौली थाना के रुपनछाप गांव के रहने वाले अरुणेश कुमार की शादी सिधवलिया के एक गांव में हुई थी. पूरे रस्मों रिवाज के साथ तिलक समारोह हुआ. इसके बाद बरात गयी थी.

घर में मायूसी छा गयी

अग्नि के सात फेरे लेकर लड़के और लड़की ने पूरे जीवन-साथ निभाने की कसमें खायी. मायकों वालों ने दूल्हन को विदा कर दिया, लेकिन सुहागरात के दौरान लड़की के किन्नर होने का खुलासा होने के बाद लड़के के पूरे घर में मायूसी छा गयी. इस मामले में सात लोगों को नामजद अभियुक्त बनाकर मुकदमा दायर किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें