1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. drowning youth kept pleading to save his life people kept making videos asj

डूब रहा युवक जान बचाने की लगाता रहा गुहार, लोग मोबाइल से उसकी वीडियो बनाते रहे

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
डूब रहा युवक
डूब रहा युवक
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान पानी में डूबने से माड़ीपुर के रहने वाले दीपक कुमार (35 वर्ष) की मौत हो गयी. पेशे से कार्टन का कारोबारी दीपक शनिवार की शाम नदी में नहाने गया था. रविवार को उसका शव सिंकदरपुर स्थित एसएसपी आवास के पीछे नदी के किनारे मिला.

नदी की तेज धारा में जान बचाने की जद्दोजहद करते हुए उसका एक वीडियो वायरल हुआ है. इससे पता चलता है कि वह जान बचाने की गुहार लगा रहा था, लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं पहुंचा. उल्टा लोग इस दृश्य का मोबाइल से वीडियो बना रहे थे. हालांकि प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, दीपक जोगिया मठ में कार्टन बनाता था.साथ ही ठेला पर फेरी का सामान भी बेचता था. शनिवार की शाम को वह काम खत्म करने के बाद अपने घर लौट रहा था. इस बीच सीढ़ी घाट के समीप ठेला लगाकर पानी में नहाने चला गया. आशंका है कि उसे नदी की गहराई का अनुमान नहीं रहा होगा और इस वजह से गहरे पानी में जाने से वह डूब गया.

शनिवार की देर रात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. रविवार की सुबह उसका शव एसएसपी कोठी के पीछे नदी में मिला. जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. ओपीध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर जख्म का कोई निशान नहीं मिला है. पानी में डूबने से मौत हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरी जानकारी मिलेगी.

परिवार में पसरा मातम

दीपक की मौत की सूचना मिलने पर परिवार में मातम पसर गया. दीपक विवाहित था. उसे दो बच्चे भी हैं. पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है. पत्नी को अपनी व बच्चों के भरण पोषण की चिंता सता रही है.

जोर-जोर से चिल्लाया, मदद की गुहार भी लगायी

दीपक के बूढ़ी गंडक नदी में डूबने का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि गहरे पानी में जाकर दीपक डूबने लगा. वह बाहर निकलने के लिए नदी में छटपटा रहा है. लोगों से मदद की गुहार लगाते हुए जोर-जोर से चिल्ला भी रहा है. नदी के किनारे कुछ लोग वीडियो बना रहे हैं. लेकिन, कोई उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं बढ़ा. कोशिश करने के बाद भी वह नदी की तेज धारा में समा गया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें