1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. death of another suspect in kanti hospital administration stopped dead body for money police sent 10 to jail rdy

Bihar News: कांटी में एक और संदिग्ध की मौत, रुपये के लिए अस्पताल प्रशासन ने रोका शव, पुलिस ने 10 को भेजा जेल

परिजनों ने अपनी मजबूरी बतायी, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने बिना पैसे लिए शव देने से साफ इंकार कर दिया.उसके बाद रितेश गांव जाकर स्थानीय लोगों की मदद से चंदा इकट्ठा कर पैसे जमा कर अस्पताल को दिया, तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

मुजफ्फरपुर के कांटी में मिलावटी पेय पदार्थ पीने से शहर के ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में छठे व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान कपरपुरा निवासी कृष्णनंदन झा उर्फ टिक्की झा के रूप में हुई है. जबकि बरियारपुर के मनोज सिंह, हरिकिशोर सिंह और मनोज कुमार अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे है. स्थानीय रितेश कुमार ने बताया कि कृष्णनंदन की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने 75000 रुपए का बिल थमा दिया. परिजनों ने अपनी मजबूरी बतायी, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने बिना पैसे लिए शव देने से साफ इंकार कर दिया.उसके बाद रितेश गांव जाकर स्थानीय लोगों की मदद से चंदा इकट्ठा कर पैसे जमा कर अस्पताल को दिया, तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच ले जाया गया.

दो की आंख की खत्म हो चुकी है रोशनी

लोगों ने बताया कि इलाजरत हरिकिशोर सिंह और मनोज सिंह के आंखों की रोशनी खत्म हो चुकी है. उनकी हालत भी ठीक नहीं है.

18 लीटर देसी शराब जब्त

बोचहां के हुसैनपुर गांव से ग्रामीणों ने 18 लीटर देशी शराब बरामद कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. इस मामले में पुलिस ने भूटा सहनी के पुत्र रंजीत कुमार व जयराम सहनी के पुत्र राकेश सहनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

ग्रामीणों ने लिया संकल्प, खुद पकड़ेंगे शराब

बोचहां इलाके के कई गांव में बूढ़ी गंडक नदी के किनारे देसी शराब (झमरुआ)बन रहा है.पुलिस को भी इस बात की जानकारी है. लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है. मिलावटी शराब से हो रही मौत की खबर के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसके खिलाफ जंग शुरू कर दी है. इसी का नतीजा है कि बुधवार को हुसैनपुर गांव से स्थानीय ग्रामीणों ने 18 लीटर देसी शराब बरामद कर पुलिस को बुलाई और देसी शराब से भरे गैलन को पुलिस को सुपुर्द किया.

बोचहां में जांच करने पहुंचे डीएसपी पूर्वी

बोचहां के घरभारा गांव में जांच के लिए डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार , थाना अध्यक्ष राजेश रंजन, दरोगा माया शंकर सिंह, सहित एक दर्जन से अधिक पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.लोगों से पूछताछ कर आसपास के इलाकों में जांच अभियान चलाया गया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें