1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. corporation employees go on strike since 18 muzaffarpur bihar asj

18 से हड़ताल पर जायेंगे निगम कर्मी, फूंका बिगुल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर : नगर निगम के कर्मचारी 18 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जायेंगे. इसकी घोषणा बिहार लोकल बॉडिज इंप्लाईज फेडरेशन की तरफ से सोमवार को की गयी है. सोमवार को पटना में इसको लेकर महासंघ की मीटिंग हुई.

मुजफ्फरपुर नगर निगम के प्रधान सहायक सह फेडरेशन के प्रदेश महामंत्री अशोक कुमार सिंह शामिल हुए. बताया कि सरकार की नीति नगर निकाय कर्मियों को लेकर सही नहीं है. लंबित जो मांगे हैं. उसे पूर्ण करने की कवायद को फिर से ठंडा बस्ता में डाल दिया गया है.

जब-जब महासंघ सख्त रूख अख्तियार किया है. तब-तब नगर विकास एवं आवास विभाग की तरफ से लंबित मांग को पूरा करने के लिए आश्वासन दिया गया, लेकिन उस आश्वासन के तहत आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

ऐसे में राज्य भर के नगर निगम के कर्मियों में भारी आक्रोश है. महासंघ स्तर पर निर्णय लिया गया है कि 18 सितंबर से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने का जो निर्णय है. उसमें इस बार किसी भी तरह का बदलाव संभव नहीं होगा.

सभी नगर निकाय स्तर पर गठित महासंघ के इकाई से जुड़े नेताओं को अपने-अपने निकाय को पदाधिकारी को 18 सितंबर से हड़ताल पर जाने की सूचना लिखित रूप मे दे दें. इसके बाद किसी भी तरह की कोई घटना घटती है. तब सरकार व नगर निकाय के पदाधिकारी इसके जिम्मेवार होंगे.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें