1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. coronavirus in bihar 360 new positives found at muzaffarpur junction even after getting infected shares going to auto house asj

Coronavirus in Bihar : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर मिले 360 नये पॉजिटिव, संक्रमित होने के बाद भी शेयर ऑटो से जा रहे घर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुजफ्फरपुर जंक्शन
मुजफ्फरपुर जंक्शन
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर. जंक्शन पर रोजाना 50 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल रहे है. इसके बाद भी संक्रमित मरीज आसानी से बस,ऑटो व चारपहिया वाहन में सवार होकर अन्य यात्रियों के साथ गांव घर की ओर जा रहे है. ऐसे में पॉजिटिव मरीज बड़ी संख्या में लोगों को संक्रमित कर रहे है.

पॉजिटिव मरीज को जंक्शन से अस्पताल भेजने की व्यवस्था अब तक नहीं की गयी है. जबकि रोजाना मुंबई, दिल्ली, अमृतसर समेत कोरोना संक्रमित राज्यों से बड़ी संख्या में प्रवासी लौट रहे है. 24 घंटे जंक्शन पर जांच हो रही है. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा काफी बढ़ गया है.

छह दिनों में 320 संक्रमित मिले

जंक्शन पर पिछले पिछले तीन पांच 6 दिनों में 320 कोरोना के संक्रमित मरीज मिले है. इसमें यात्रियों के साथ - साथ शहर के लोग भी शामिल है. स्वास्थ्य कर्मी उन्हें जांच कर के 10 मिनट तक इंतजार में रहने के लिए कहते है. इसके बाद पॉजिटिव आने के बाद उन्हें घर जाने के लिए कहा जाता है.

500 से अधिक यात्री बिना जांच के होते हैं रवाना. जंक्शन पर रोजाना करीब दो दर्जन ट्रेनें आती है. हर ट्रेन में काफी भीड़ होती है. यात्री कोरोना जांच से बचने के लिए दूसरे रास्तों का सहारा लेते है. वे आसानी से बिना जांच के लिए चले जाते है.

पिछले 6 दिनों में जंक्शन पर पॉजिटिवों का आंकड़ा

18 अप्रैल 60 मरीज

17 अप्रैल 62 मरीज

16 अप्रैल 58 मरीज

15 अप्रैल 53 मरीज

14 अप्रैल 46 मरीज

13 अप्रैल 41 मरीज

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें