1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. coronavirus in bihar 12 killed in corona in muzaffarpur 670 positive for the first time asj

Coronavirus in Bihar : मुजफ्फरपुर में कोरोना से 12 की गयी जान, पहली बार एक दिन में मिले 670 पॉजिटिव

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Coronavirus
Coronavirus
फाइल

मुजफ्फरपुर. जिले में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है. गुरुवार को 12 मरीजों की मौत हो गयी. इनमें अस्पतालों में इलाजरत 10, पटना में एक व होम आइसोलेशन में रह रहे एक व्यक्ति शामिल हैं. 222 लोगों का इलाज चल रहा है.

मरने वालों में एसकेएमसीएच में सात, वैशाली कोविड केयर सेंटर में तीन व पटना में एक की मौत हो गयी. वही गुरुवार को जिले में रिकॉर्ड 670 नये मरीज मिले. कुल 4437 लोगों की जांच की गयी थी. हालांकि, 156 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया.

जिले में अब 5006 केस एक्टिव हैं. एसकेएमसीएचव के अधीक्षक डॉ बीएस झा ने बताया कि 160 बेड कोरोना मरीजों के लिए हैं, जिसमें 73 मरीज भर्ती हैं. जिला कोविड के नोडल पदाधिकारी डॉ सीके दास ने बताया कि ग्लोक्ल डेडिकेटेड अस्पताल में 60 बेड हैं, उसमें 23 मरीज भर्ती हैं.

मां जानकी अस्पताल के संचालक डॉ धीरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि उनके यहां आठ मरीज भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि ऑक्सीजन की उपलब्धता नहीं होने से वह अभी केवल आठ मरीजों को ही भर्ती कर पा रहे हैं.

अशोका अस्पताल जूरन छपरा के संचालक डॉ सुभाष कुमार ने बताया कि उनके यहां 35 बेड व 35 मरीजों का इलाज चल रहा है. आइटी मेमोरियल अस्ताल के प्रबंधक राकेश मिश्रा ने बताया कि 14 बेड व 13 मरीज भर्ती हैं.

प्रसाद हास्पिटल के प्रबंधक अमर कुमार ने कहा कि यहां 50 बेड व 50 मरीज इलाजरत हैं. वैशाली कोविड केयर सेंटर के संचालक डॉ विमोहन ने बताया कि यहां 28 बेड व 28 मरीज भर्ती हैं.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें