1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar panchayat election 2021 violence ensued due to panchayat elections truck owner shot dead two nominated asj

पंचायत चुनाव की रंजिश में शुरू हुई हिंसा, ट्रक मालिक को मारी गोली, दो नामजद

साहेबगंज-मोतीपुर पथ पर गोपालगंज के ट्रक मालिक नागेंद्र राय को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

मुजफ्फरपुर/मोतीपुर. साहेबगंज-मोतीपुर पथ पर गोपालगंज के ट्रक मालिक नागेंद्र राय को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

जख्मी नागेंद्र राय के फर्द बयान के आधार पर बरूराज थानेदार ने यह कार्रवाई की है. इसमें पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर अपने ग्रामीण गोपालगंज जिले के मांझगढ़ थाने के आदमपुर निवासी राजन पांडेय व अभिषेक पांडेय को आरोपित बनाया है.

दोनों पर आरोप लगाया है कि गोली मारने के बाद जाते समय धमकी दी कि अपने भतीजे को पंचायत चुनाव में नहीं उतारे, अगर चुनाव लड़ा तो तुम्हारे जैसा ही अंजाम होगा. पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गयी है.

मेडिकल ओपी पुलिस को दिये अपने बयान में ट्रक मालिक नागेंद्र राय ने बताया कि उनके ट्रक में अलकतरा लोड था, उसे बरौनी जाना था. चालक लक्ष्मण राय के साथ वे भी ट्रक में बैठ कर जा रहे थे.

घटना की रात जैसे ही साहेबगंज-मोतीपुर मार्ग में आगे बढ़े, बरूराज में एक पेट्रोल पंप के पास इंडिगो कार सवार बदमाशनों ने ओवरटेक कर ट्रक को रोक दिया. पांच बदमाश कार से नीचे उतरे और ट्रक पर चढ़कर लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान 30 हजार रुपये नगदी व दो मोबाइल फोन लूट लिया.

विरोध करने पर ट्रक के साथ चल रहे एक बदमाश ने उनको गोली मार दी. उनके चालक ने जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए ब्रह्मपुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें