1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news mother arrested after 12 years in son murder asj

बेटे की हत्या में 12 साल बाद गिरफ्तार हुई मां, मुजफ्फरपुर पुलिस ने इस्लामपुर में छापेमारी कर दबोचा

नगर थाने की पुलिस ने सोनू अंसारी की हत्या में फरार चल रही उसकी मां इसरत जहां को 12 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित मां की गिरफ्तारी इस्लामपुर मुहल्ले में छापेमारी करके की है. इसकांड के अन्य आरोपित मृतक के दूसरा भाई पेंटर अंसारी व उसकी पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पुलिस
पुलिस
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. नगर थाने की पुलिस ने सोनू अंसारी की हत्या में फरार चल रही उसकी मां इसरत जहां को 12 साल बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित मां की गिरफ्तारी इस्लामपुर मुहल्ले में छापेमारी करके की है. इसकांड के अन्य आरोपित मृतक के दूसरा भाई पेंटर अंसारी व उसकी पत्नी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. नगर थाने पर गुरुवार को इसरत जहां से पूछताछ करने के बाद केस के आइओ दारोगा सखीचंद्र गुप्ता ने उसे कोर्ट में प्रस्तुत करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

केस के आइओ ने बताया कि 2010 में इस्लामपुर मुहल्ले में पारिवारिक विवाद में हुए मारपीट में मो. सोनू अंसारी की मौत हो गयी थी. जिस समय यह वारदात हुई उसके पिता मो. अंजार अंसारी पंखा टोली स्थित दूसरे घर पर थे. मौत की सूचना मिलने के बाद जब वे इस्लामपुर में पहुंचे तो उसके बेटा मो. सोनू अंसारी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था.

आसपास के लोगों से पता चला कि देर रात घर में मारपीट की घटना हुई थी. इसके बाद उसकी पत्नी इसरत जहां, दूसरा बेटा पेंटर अंसारी व उसकी पत्नी ऑटो में बैठकर फरार हो गयी थी. उसने पुलिस को दिये बयान में पत्नी व दूसरा बेटा व बहू को हत्या करने का आरोपित किया था. डीएसपी ने अपने सुपरविजन रिपोर्ट में भी तीनों आरोपितों पर केस ट्रू किया था.

स्थानीय लोगों के अनुसार चार साल पहले मो. अंजार अंसारी की मौत हो गयी थी. पति की मौत के बाद इसरत जहां अपने इस्लामपुर स्थित घर में आकर रह रही थी. जहां से पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण तथ्य मिले हैं, जिसपर अनुसंधान किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें