1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news hajat opened for defecation three accused ran away after pushing the watchman asj

Bihar News: शौच के लिए खुलवाया हाजत, चौकीदार को धक्का दे भागे तीन आरोपित

सरैया थाना के जैतपुर ओपी हाजत से सोमवार की रात तीन कैदी फरार हो गए. इनमें दो बाइक चोरी व एक मारपीट के मामले में गिरफ्तार हुआ था. घटना के समय एक आरोपित ने शौच जाने की बात कह हाजत का ताला खुलवाया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

मुजफ्फरपुर/ सरैया. सरैया थाना के जैतपुर ओपी हाजत से सोमवार की रात तीन कैदी फरार हो गए. इनमें दो बाइक चोरी व एक मारपीट के मामले में गिरफ्तार हुआ था. घटना के समय एक आरोपित ने शौच जाने की बात कह हाजत का ताला खुलवाया. फिर ड्यूटी में तैनात चौकीदार चुनचुन कुमार को धक्का देकर जमीन पर पटक दिया. वह कुछ बोलता उससे पहले गला दबाते हुए मौके से फरार हो गये.

कैदियों के फरार होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. एसएसपी जयंतकांत व एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा जैतपुर ओपी पहुंची पूरे मामले की छानबीन की. फरार कैदियों में जैतपुर ओपी क्षेत्र के पोखरैरा निवासी राजेश राम और विपिन पासवान तथा गिजास निवासी मो. जमाल शामिल है.

पुलिस का कहना है कि राजेश राम व विपिन पासवान को सरैया क्यूआरटी की टीम में बीते रविवार की देर रात्रि चोरी की अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार किया था. वहीं, मो. जमाल को मारपीट के मामले में पकड़ा गया था. एसएसपी ने दारोगा शंभु कुमार व चौकीदार को निलंबित करते हुए थानेदार से स्पष्टीकरण मांगा है.

बाल्टी में पानी लेकर आया था चौकीदार

हाजत में बंद तीन आरोपितों में से एक आरोपी ने शौच जाने बात ड्यूटी पर तैनात चौकीदार को चुनचुन कुमार से कही. चौकीदार बाहर से बाल्टी में पानी लेकर हाजत के पास लाया. हाजत का दरवाजा खोल पानी देने के लिए जैसे ही बाल्टी अंदर बढ़ाया कि वैसे ही तीनों आरोपित चौकीदार के ऊपर धावा बोल दिया.

एक चौकीदार के भरोसे हाजत में बंद किये थे तीन बंदी

जैतपुर ओपी पुलिस ने हाजत में बंद तीन कैदियों की निगरानी के लिए एक चौकीदार चुनचुन कुमार को रखा था. ओपी प्रभारी व सभी पुलिस पदाधिकारी अपने - अपने काम में व्यस्त थे. इस बीच कैदियों ने चौकीदार को धक्का देकर जमीन पर पटक कर फरार हो गया.

चौकीदार ने कैदियों के भागने की गश्ती पदाधिकारी को दिया

कैदियों के भागने के बाद चौकीदार ने मोबाइल पर रात्रि गश्ती में तैनात पुलिस पदाधिकारी को इसकी सूचना दिया. आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की. लेकिन, उनको सफलता नहीं हासिल हो सकी.

जैतपुर ओपी प्रभारी राजेश कुमार शर्मा ने कहा कि जैतपुर ओपी हाजत से तीन कैदियों के भागने की सूचना मिली है. ड्यूटी में तैनात चौकीदार से पूछताछ की गयी है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें