1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news guru did obscene talk to a student teacher thrashed after audio went viral police arrested asj

Bihar News : गुरु ने की छात्रा से अश्लील बातें, ऑडियो वायरल होने पर शिक्षक की पिटाई, हुए गिरफ्तार

स्थानीय लोगों मामले की जानकारी देने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को फोन किया. लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शिक्षक गिरफ्तार
शिक्षक गिरफ्तार
फाइल

कांटी. माधोपुर दुल्लम उर्फ ढेमहा के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रतनपुरा के शिक्षक कृष्ण कुमार का एक छात्रा के साथ अश्लीत बातें करने का ऑडियो वायरल हो गया. जिस पर शनिवार को लोगों ने जमकर हंगामा किया. स्थानीय लोगों मामले की जानकारी देने के लिए प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को फोन किया. लेकिन उनका मोबाइल बंद मिला.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीइओ के नहीं पहुंचने पर लोगों ने आरोपी शिक्षक कृष्ण कुमार की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. ग्रामीणों का आरोप था कि विद्यालय के शिक्षक कृष्ण कुमार 10वीं की छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है. पीड़ित लड़की के परिजनों ने थाने में लिखित आवेदन दिया है. परिजनों ने बताया कि नाबालिग लड़की को प्रैक्टिकल परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने यौन उत्पीड़न किया है.

प्राचार्य ने भी शिक्षक के खिलाफ दिया आवेदन

हंगामा की सूचना मिलने पर बीडीओ विजय कुमार ठाकुर विद्यालय पहुंचे. बीडीओ ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया. परंतु आक्रोशित लोग आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी पर अड़े रहे. बाद में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने पुलिस बल को विद्यालय भेज हंगामा शांत कराया. पुलिस आरोपी शिक्षक कृष्ण कुमार को थाना ले गयी. विद्यालय की प्रधानाध्यापिका पुष्पा किरण ने भी शिक्षक के खिलाफ थाना में आवेदन दिया है.

बीडीओ ने बताया निंदनीय

बीडीओ ने बताया कि गुरु व शिष्य के बीच इस तरह की घटना बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने बताया कि बहुत पहले ही प्रखंड स्तर पर आरपी, बीआरपी जैसे पद को निरस्त कर दिया गया है. फिर इस पद पर बने रहने का औचित्य ही नहीं है. उन्होंने कहा कि इसके विषय में शिक्षा विभाग के वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया जायेगा.

शिक्षक पर होगी कार्रवाई

थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित लड़की के परिजन ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि आवेदन के आलोक में उक्त शिक्षक कृष्ण कुमार के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने थानाध्यक्ष को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें