1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news father of four children arrives in muzaffarpur court to get married with girlfriend wife beats his husband skt

Bihar News: चार बच्चों का पिता प्रेमिका संग शादी करने पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने कॉलर पकड़ पीटा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

प्रेमिका से शादी करने के लिए कोर्ट पहुंचे चार बच्चों के पिता को उसकी पत्नी ने कॉलर पकड़ कर पिटाई कर दी. घटना गुरुवार दोपहर की है. इस दौरान एक घंटे तक मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा है. पत्नी अपने पति को घसीट कर थाने ले जा रही थी, जबकि पति जाने से इनकार कर रहा था.

हंगामा बढ़ने के बाद जब नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, तो प्रेमिका चुपके से फरार हो गयी. पुलिस पति-पत्नी को अपनी जीप में बैठाकर थाने ले आयी. देर शाम पति ने अपनी पत्नी से थाने पर माफी मांगी, तो पुलिस ने उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया.

मामले को लेकर औराई थानाक्षेत्र के रतवाड़ा गांव निवासी नफीसा खातून ने बताया कि उसके पति मो. मुस्ताक एक साल पहले कोरलहिया इलाके की रहनेवाली चार बच्चों की मां के साथ फरार हो गये. एक साल तक दोनों दूसरे राज्य में रहे.

गुरुवार को वे अपनी प्रेमिका के साथ शादी करने कोर्ट पहुंचे थे. इसकी जानकारी होने पर वह भी अपने मां व भाई के साथ कोर्ट जा रही थी. समाहरणालय गेट पर उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया. वह अपने पति को पकड़ कर थाने ले जा रही थी. इस बीच उसकी प्रेमिका भाग निकली.

थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ एफआइआर कराने से मना कर दिया. बाद में आपसी समझौता के बाद आरोपित को पीआर बांड पर मुक्त कर दिया गया.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें