1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar news demand raised on social media netaji is not wearing a mask his challan was also cut photo went viral asj

Bihar News : सोशल मीडिया पर उठी मांग, मास्क नहीं पहन रहे नेताजी, इनका भी कटे चालान, वायरल हुआ फोटो

नेताजी को टैग करते हुए शहरवासी कह रहे है कि मास्क नहीं पहनने का चालान सिर्फ गरीबों के लिए है. नेताजी का चालान करने की हिम्मत किसी को नहीं हो रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
वायरल पोस्ट
वायरल पोस्ट
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर. शहर के नेताजी मास्क पहनने से बच रहे है. वे लोगों के बीच जाकर बात भी कर रहे है. जागरूक लोगों ने मास्क भी लगाया है. लेकिन वे मास्क नहीं पहन रहे. क्योंकि उन्हें कोरोना का कोई भय नहीं है.

उनकी तस्वीर फेसबुक, वाट्सएप, इंस्टाग्राम व ट्वीटर पर वायरल हो रही है. उन्हें शहरवासी टैग कर मास्क पहनने की राय भी दे रहे है. नेताजी को टैग करते हुए शहरवासी कह रहे है कि मास्क नहीं पहनने का चालान सिर्फ गरीबों के लिए है. नेताजी का चालान करने की हिम्मत किसी को नहीं हो रही है.

दिव्य ने ट्विट करते हुए कहा कि बस आप मास्क लगाने से कतरा रहे है. जबकि आपकी जनता ने मास्क लगाया है. एक युवती ने ट्वीट करते हुए कहा कि सम्मानित जनप्रतिनिधि होकर बिना मास्क के घूम रहे है तकि उन्हें और उनके चेले चपाटियों को भी कोरोना हो जाये.

सौम्या ने कहा कि मास्क लगा लेंगे तो लोग पहचानेंगे कैसे, फोटो कैसे आएगी अच्छी वाली. काजल ने ट्वीट करते हुए कहा कि शायद आपको पता नहीं है, ये लोग निर्देश अपने जेब में रख कर घूमते है.

तनवीर ने कहा कि मास्क सिर्फ गरीबों से पैसे वसूलने के लिए है. ऐसे दर्जनों लोगों ने नेताजी पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि आप जनता के नजरों से नहीं बच सकते है. शहर में यह कैंपेन गरीबों से मास्क के नाम पर वसूले जा रहे पैसे के खिलाफ शुरू हुआ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें