1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar mlc election date 2020 candidates from tirhut graduation and teachers constituency filed nomination papers asj

Bihar MLC Election : तिरहुत स्नातक सीट से चार शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से दो प्रत्याशियों ने भरा पर्चा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
देवेश चंद्र ठाकुर
देवेश चंद्र ठाकुर
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर : तिरहुत स्नातक क्षेत्र से स्नातक व शिक्षक के चुनाव को लेकर कमिश्नरी कार्यालय में देवेश चंद्र ठाकुर, प्रणय समेत छह उम्मीदवारों ने नामांकन किया. इसमें स्नातक के लिए देवेश चंद्र ठाकुर ने तीन सेट में, प्रणय कुमार ने दो सेट, अरुण कुमार जैन व देवेंद्र साह ने एक-एक सेट में नामांकन किया.

वहीं शिक्षक में वीरेंद्र सिंह ने दो व अरुण कुमार ने चार सेट में नामांकन किया. इसके अलावा शिक्षक निर्वाचन में दो उम्मीदवार शशि कुमार सिंह ने एक सेट में और कृष्ण मुरारी मिश्र ने दो सेट में नामांकन किया. सुबह से ही नामांकन को लेकर प्रमंडलीय कार्यालय में काफी गहमा-गहमी थी.

देवेश चंद्र ठाकुर के समर्थक इबड़ी संख्या में कार्यालय के बाहर सड़क पर और मुजफ्फरपुर क्लब के मैदान में जमे हुए थे. अन्य उम्मीदवारों के समर्थक कम संख्या में थे. इस कारण कंपनीबाग में लंबा जाम भी लगा. कई प्रत्याशियों के समर्थक इधर-उधर से बचते हुए कमिश्नरी कार्यालय में प्रवेश किये.

देवेश चंद्र ठाकुर के नामांकन में भवन निर्माण मंत्री सह जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा, नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा, सांसद अजय निषाद, सांसद सुनील पिंटू, विधायक अशोक सिंह, बेबी कुमारी, केदार गुप्ता, विधान पार्षद दिनेश सिंह, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, पूर्व विधायक रामसूरत राय, सुरेश चंचल, जिलाध्यक्ष रंजीत सहनी, महानगर अध्यक्ष अंबरीश सिन्हा, संजय पासवान आदि मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें