1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar election 2020 jean dreze entry and support these independent candidate kudhni muzaffarpur seat avh

Bihar Election 2020 में अर्थशास्त्री ज्यां द्रेंज की 'एंट्री', चुनाव लड़ रहे इस निर्दलीय उम्मीदवार का किया समर्थन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार चुनाव में अर्थशास्त्री ज्यां द्रेंज की 'एंट्री', चुनाव लड़ रहे इस निर्दलीय उम्मीदवार का किया समर्थन
बिहार चुनाव में अर्थशास्त्री ज्यां द्रेंज की 'एंट्री', चुनाव लड़ रहे इस निर्दलीय उम्मीदवार का किया समर्थन
PC : माधव

Bihar Election 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव की गतिविधियां तेज हो चुकी है. इसी बीच मुजफ्फरपुर के कुढ़नी से निर्दलीय उम्मीदवार संजय सहनी ने गुरुवार को नॉमिनेशन किया. इस दौरान जाने-माने अर्थशास्त्री ज्यां द्रेज भी उनके नॉमिनेशन में पहुंचे. संजय साहनी कुढ़नी विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार हैं. इस दौरान ज्यां द्रेज ने उनके संघर्ष के बारे में बात की. साथ ही राजनीति को लेकर अपने विचार व्यक्त किए.

ज्या द्रेंज ने प्रभात खबर से बात करते हुए कहा कि संजय सहनी एक अच्छे उम्मीदवार हैंं. उन्होंने मनरेगा मजदूरों के लिए काफी काम किया है. हमेंं उम्मीद है कि वे इस बार चुनाव जीतेंगे. कुढ़नी की जनता उनके काम पर वोट देगी.

एनडीए से बीजेपी के उम्मीदवार- बता दें कि कुढ़नी से बीजेपी के उम्मीदवार मैदान में है. मुजफ्फरपुर जिले में औराई, बोचहा (एससी), कुढ़नी, मुजफ्फरपुर, बरुराज, पारू व साहेबगंज बीजेपी खाते में गई है. वहीं राजद भी यहां से उम्मीदवार खड़ा किया है.

तीसरे चरण का नामांकन शुरु- बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 सीटों पर मतदान के लिए मंगलवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है. तीसरे चरण में उम्मीदवारों के नामांकन की अंतिम तिथि 20 अक्तूबर है. 21 अक्तूबर को स्क्रूटनी होगी और 23 अक्तूबर तक उम्मीदवार अपने नाम वापस ले सकते हैं. गौरतलब है कि तीसरे चरण का मतदान सात नवंबर को होना है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें