1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bank worker shot dead during bike robbery in muzaffarpur angry people created ruckus rdy

मुजफ्फरपुर में बाइक लूट के दौरान बैंक कर्मी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

गोली की आवाज सुन कर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. गोली उसके सिर में मारी गयी थी. कांटी पुलिस के देरी से पहुंचने के बाद काफी संख्या में लोग आक्रोशित होकर हंगामा शुरू कर दिये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के रेपुरा हाई स्कूल के समीप लूटपाट के दौरान एक निजी बैंक के कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना शनिवार रात्रि दस बजे की है. मृतक की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के मेहसी निवासी शशि रंजन मिश्रा उर्फ सिंकू पाठक (24 वर्ष) के रूप में की गयी है. वह रेपुरा गांव में अपने ननिहाल में रहता था. गोली मारने के बाद अपराधी शशि रंजन की पल्सर बाइक लूटकर ले भागे.

आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

गोली की आवाज सुन कर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. गोली उसके सिर में मारी गयी थी. कांटी पुलिस के देरी से पहुंचने के बाद काफी संख्या में लोग आक्रोशित होकर हंगामा शुरू कर दिये. आक्रोशित परिजन अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. कांटी पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. परिजन एसएसपी को घटना स्थल पर बुलाने की मांग कर रहे थे. खबर लिखे जाने तक शव नहीं उठ पाया था.

ड्यूटी से लौट रहा था शशिरंजन

शशि रंजन में शहर के एक निजी बैंक में काम करता था. शनिवार की रात वह ड्यूटी से अपने ननिहाल लौट रहा था. रेपुरा हाई स्कूल के समीप पहुंचते ही अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उसके नाना नागेंद्र मिश्रा की पहले ही मौत हो चुकी है. शशि रंजन की बाइक घटनास्थल पर नहीं होने से परिजन व ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि अपराधियों बाइक लूट के दौरान गोली मारकर हत्या की है.

कांटी पुलिस के पहुंचने से पहले पानापुर करियात ओपी प्रभारी सुशील कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया. इसके बाद कांटी पुलिस पहुंची. इस वजह से लोग आक्रोशित हो गये. कांटी थानेदार संजय कुमार ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. लूटपाट समेत अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद जारी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें