1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. attempt to rape a student returning from coaching mob beat up two youths by tying them to electricity poles rdy

Bihar News: कोचिंग से लौट रही छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, भीड़ ने दो युवकों को बिजली पोल में बांध कर पीटा 

बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर के सिवाइपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी करना दो युवकों को महंगा पड़ा. छात्रा के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भीड़ ने दो युवकों को बिजली पोल में बांध कर पीटा 
भीड़ ने दो युवकों को बिजली पोल में बांध कर पीटा 
प्रभात खबर

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर के मीनापुर के सिवाइपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी करना दो युवकों को महंगा पड़ा. छात्रा के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गयी. इसके बाद पोल से बांध कर दोनों युवकों की जबर्दस्त पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि एक छात्रा ट्यूशन से अपने घर लौट रही थी. इसी बीच दो मनचलों ने छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास किया.

लड़की के शोर मचाने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. भीड़ ने मनचलों को बिजली के पोल में बांधकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों मनचलों को कब्जे में लिया. दोनों की पहचान राजेपुर थाने के नोनीमन गांव के प्रभात कुमार उर्फ मोनू झा व स्नेह सागर उर्फ चुन्नू कुमार के रूप में हुई है.

पीड़ित छात्रा ने थाने को लिखित शिकायत की है. छात्रा ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि दोनों युवकों ने उसे सुनसान जगह पर ले जाकर बालात्कार करने का प्रयास किया था. छात्रा के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. बताया है कि उनकी सहेली के शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

उसके बाद दोनों लड़कों को थाने को हवाले कर दिया है. एएसआइ कैलाश यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. सिवाइपट्टी थानाध्यक्ष शमीम अख्तर ने बताया कि पोल में बांध कर पिटाई की उन्हें सूचना मिली है. युवती ने युवकों पर दुष्कर्म के प्रयास करने का आवेदन दिया है. दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें