1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. appeal of colonel jasrotia of muzaffarpur army recruitment office

मुजफ्फरपुर सेना भर्ती कार्यालय पहुंचकर युवा ले सकते जानकारी, बोले- कर्नल जसरोटिया बहकावे में नहीं आएं

सेना भर्ती कार्यालय के आधीन आठों जिलों (मुजफ्फरपुर,शिवहर, सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण,दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर) के युवाओं से आग्रह किया की वह किसी के बहकावे में नही आएं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो.
प्रतीकात्मक फोटो.
फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर. सेना भर्ती निर्देशक कर्नल बॉबी जसरोटिया ने जिलेभर के युवाओं से अपील की है कि वे अग्निपथ योजना से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी लेने के लिए सेना भर्ती कार्यालय पहुंचकर सभी तरह की जानकारी ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि इसके लिए युवक सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे के बीच आकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

अग्निपथ योजना युवाओं के हित में,आसामाजिक तत्व फैला रहे भ्रम 

कर्नल बॉबी जसरोटिया ने सेना भर्ती कार्यालय के आधीन आठों जिलों (मुजफ्फरपुर,शिवहर, सीतामढ़ी, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण,दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर) के युवाओं से आग्रह किया की वह किसी के बहकावे में नही आएं. किसी भी तरह के उपद्रवी गतिविधियों में भाग न लें.जसरोटिया ने कहा कि अग्निपथ योजना युवाओं के हित में हैं। कुछ आसामाजिक तत्व इस योजना पर भ्रम फैला कर युवाओं को बरगला रहे हैं.

सड़क, रेल-स्टेशन, बस, निजी वाहनों को न पहुंचाये नुकसान

उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में आकर उपद्रवी गतिविधियों में शामिल होने के कारण यदि प्रथमिकी दर्ज होती है तो आपका और आपके माता- पिता के सपने पूरे नहीं होंगे.उन्होंने कहा कि सरकारी संपत्ति पब्लिक की ही संपत्ति है. सड़क ,रेलवे स्टेशन ,ट्रेन ,बस ,निजी वाहनों को नुकसान न पहुंचाया जाए.

JIA की साइट पर अग्निपथ योजना का नोटिफिकेशन होगा जारी

कर्नल जसरोटिया ने बताया कि नोटिफिकेशन जारी होने पर उसके आलोक में नौजवान सेना बहाली की विभिन्न प्रक्रियाओं में भाग लेने की दिशा में पूरी तत्परता एवं मनोयोग के साथ आगे आएं और सेना में बहाल होकर देश की सेवा करें.किसी भी क्षण भारतीय सेना के ज्वाइन इंडियन आर्मी (JIA) साइट पर अग्नि पथ योजना में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें