1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. after stumbling a goat with a bicycle the laborer was beaten up hostage for two days died during treatment rdy

Bihar News: बकरी को साइकिल से ठोकर लगने के बाद मजदूर को दो दिन तक बंधक बनाकर पीटा, इलाज के दौरान मौत

बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के गोखुला भागवतपुर गांव में बकरी को साइकिल से ठोकर लगने के विवाद में मजदूर संजय सहनी (40 वर्ष) को घर से अगवा कर दो दिनों तक बंधक बनाकर पिटाई कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बकरी को साइकिल से ठोकर लगने के बाद मजदूर को दो दिन तक बंधक बनाकर पीटा
बकरी को साइकिल से ठोकर लगने के बाद मजदूर को दो दिन तक बंधक बनाकर पीटा
सांकेतिक फोटो

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर के पारू थाना क्षेत्र के गोखुला भागवतपुर गांव में बकरी को साइकिल से ठोकर लगने के विवाद में मजदूर संजय सहनी (40 वर्ष) को घर से अगवा कर दो दिनों तक बंधक बनाकर पिटाई कर दी. जख्मी हालत में परिजन उसको इलाज के लिए एसकेएमसीएच लेकर पहुंचे. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मामले को लेकर मृतक की मां रामरति कुवर ने रविवार को मेडिकल ओपी में अपना बयान दर्ज कराया है.

इसमें बथनी सहनी, रम्भु सहनी, शंभु सहनी, मदिया देवी और वंशी सहनी को आरोपित किया है. मेडिकल ओपी प्रभारी दारोगा सुमन जी झा ने बताया कि फर्द बयान की काॅपी को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए पारू थाने की पुलिस को भेजा जा रहा है. मृतक संजय सहनी की मां रामरति कुवर ने बताया कि वह एक विधवा महिला है. उसका बेटा बीते सात अक्तूबर की शाम गोखुला बाजार से घर लौट रहा था . इस दौरान आरोपित के बकरी में उसकी साइकिल सट गया.

इसको लेकर रास्ता पर घेरकर मारपीट किया गया. फिर, देर रात जब वह दरवाजे पर सोया हुआ था तो सभी आरोपित उसको घर से खींचकर ले गये. दो दिनों तक अज्ञात जगह पर बंधक बनाकर मारपीट की गयी. परिवार के लोग उसे खाजते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया, जब उसके बेटे की हालत नाजूक हो गयी तो घर के बाहर शनिवार की दोपहर फेंककर चला गया. आनन- फानन में उसको इलाज को लेकर पारू पीएचसी ले गये. जहां, प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. वहां, पहुंचते ही संजय की मौत हो गयी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें