एरिया मैनेजर समेत पांच इंजीनियर बरखास्त

मिस्कॉट पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई मुजफ्फरपुर : वेंडर अजय पांडेय के साथ मिस्कॉट पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी करना एस्सेल के एरिया मैनेजर व चारों जूनियर इंजीनियर को काफी महंगा पड़ गया. गिरफ्तारी के बाद जहां एक ओर चारों इंजीनियर (अनीश अहमद, मो इकबाल, दीपक शुक्ला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 5:31 AM

मिस्कॉट पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई

मुजफ्फरपुर : वेंडर अजय पांडेय के साथ मिस्कॉट पावर सब स्टेशन में शराब पार्टी करना एस्सेल के एरिया मैनेजर व चारों जूनियर इंजीनियर को काफी महंगा पड़ गया. गिरफ्तारी के बाद जहां एक ओर चारों इंजीनियर (अनीश अहमद, मो इकबाल, दीपक शुक्ला व संतोष कुमार) को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वहीं एस्सेल विद्युत वितरण कंपनी ने सख्त कदम उठाते हुए इन सभी को सेवा से बरखास्त कर दिया है.
एरिया मैनेजर समेत…
आशुतोष इंटरप्राइजेज के एग्रीमेंट को भी दोषी मानते हुए एस्सेल ने रद्द कर दिया है. बताया जाता है कि यह कंपनी अजय पांडेय व उसके भाई के प्रोपराइटरशिप में है. कंपनी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में घटना को लेकर खेद प्रकट किया गया है. साथ ही कहा गया है कि कंपनी पब्लिक के सुविधा को लेकर दृढ़ संकल्पित है. इस तरह की घटना करनेवाले कर्मियों को कंपनी कभी नहीं छोड़ेगी. कंपनी ने यह भी कहा कि पुलिस व जांच एजेंसी कंपनी से जो भी सहयोग मांगेगी, कंपनी देने को तैयार है.

Next Article

Exit mobile version