कर्मचारियों के बीच विवाद, समझौता बिना खत्म हुई हड़ताल

मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच में संविदा पर तैनात पारा मेडिकल कर्मियों की हड़ताल गुरुवार को समाप्त हो गयी. हड़ताल बिना किसी समझौता या बातचीत के ही खत्म हो गयी. सूत्रों की माने तो पारा मेडिकल कर्मियों के दो गुट बन जाने व दोनों गुटों के बीच आपस में झड़प हो जाने से हड़ताल की गयी. हड़ताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2017 5:29 AM

मुजफ्फरपुर : एसकेएमसीएच में संविदा पर तैनात पारा मेडिकल कर्मियों की हड़ताल गुरुवार को समाप्त हो गयी. हड़ताल बिना किसी समझौता या बातचीत के ही खत्म हो गयी. सूत्रों की माने तो पारा मेडिकल कर्मियों के दो गुट बन जाने व दोनों गुटों के बीच आपस में झड़प हो जाने से हड़ताल की गयी. हड़ताल समाप्त हो जाने पर कुछ कर्मियों ने एसकेएमसीएच के अधीक्षक जी के ठाकुर को एक दिन छुट्टी का आवेदन दिया है. यह आवेदन पारा मेडिकल कर्मियों ने बुधवार को दिया है, जिस दिन वे अस्पताल परिसर में हड़ताल पर बैठे थे. छुट्टी के आवेदन में पारा मेडिकल कर्मियों ने आकस्मिक छुट्टी का जिक्र किया है.

जानकारी के अनुसार पारा मेडिकल कर्मियों ने बुधवार को अपनी मांगों को लेकर एसकेएमसीएच परिसर में हड़ताल पर बैठे थे. इसी हड़ताल के दौरान कुछ कर्मियों ने अपनी हाजिरी जाकर बना ली. इस बीच गुरुवार को जब अन्य कर्मियों को इसकी जानकारी मिली तो हाजरी बनाने वाले कर्मियों से इसके बारे में पूछा गया. जिसके बाद सभी बकझक शुरू हो गयी और पारा मेडिकलकर्मी दो गुट में बट गये. एक गुट हड़ताल पर से उठ गये और ड्यूटी पर चले गये.

जिसके बाद दूसरे गुट ने हड़ताल बिना किसी समझौता के ही समाप्त कर दिया.

Next Article

Exit mobile version