आज छह घंटे टोकन पर चलेंगी ट्रेनें

हाजीपुर रेलखंड पर होगा नन इंटरलॉकिंग मुजफ्फरपुर : नन इंटरलॉकिंग के कारण रविवार को सुबह छह से दोपहर 12 बजे तक मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिगनल काम नहीं करेगा. इस दौरान अप एवं डाउन की ट्रेनें टोकन पर सिगनल देकर चलायी जायेंगी. उसकी गति नियंत्रित रहेगी. इसके लिए दोनों स्टेशन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 3:48 AM

हाजीपुर रेलखंड पर होगा नन इंटरलॉकिंग

मुजफ्फरपुर : नन इंटरलॉकिंग के कारण रविवार को सुबह छह से दोपहर 12 बजे तक मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेलखंड के तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिगनल काम नहीं करेगा. इस दौरान अप एवं डाउन की ट्रेनें टोकन पर सिगनल देकर चलायी जायेंगी. उसकी गति नियंत्रित रहेगी.
इसके लिए दोनों स्टेशन के नन इंटरलॉकिंग के अंतिम प्वाइंट पर एक एएसएम के साथ परिचालन से जुड़े दो-दो कर्मियों की तैनाती की गयी है. नन इंटरलॉकिंग के दौरान तुर्की की ओर से आनेवाली नई रेल लाइन को रामदयालुनगर की ओर से जानेवाली पुरानी रेल लाइन से जोड़ा जायेगा. यार्ड के पास प्वाइंटर का कनेक्शन होना है.
एरिया मैनेजर जेपी त्रिवेदी के मुताबिक ट्रेनों का परिचालन पूर्व की तरह ही होगी. तुर्की व रामदयालुनगर के बीच सिर्फ गति को नियंत्रित कर कागज पर सिगनल देकर ट्रेनों को चलायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version