34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar : मुजफ्फरपुर SBI से दिन-दहाड़े 21 लाख की लूट

मुजफ्फरपुर : शहर के भीड़-भाड़ भरे इलाके में स्थित गोबरसही इलाके के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में लूटेरों ने दिन-दहाड़े लूट को अंजाम दिया है. हथियार के साथ आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने 21 लाख रुपये कैश लूट लिये हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी आनंद कुमार मौके पर […]

मुजफ्फरपुर : शहर के भीड़-भाड़ भरे इलाके में स्थित गोबरसही इलाके के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में लूटेरों ने दिन-दहाड़े लूट को अंजाम दिया है. हथियार के साथ आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने 21 लाख रुपये कैश लूट लिये हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी आनंद कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं.मामले की जांच की जा रही है. बैंक के आस-पास के इलाके की नाकेबंदी की जा रही है. हालांकि अभी और विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है.

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक लुटेरों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिस्क को भी अपने साथ ले गये हैं. घटनास्थल पर डीआईजी असगर इमाम और एसबीआई के अधिकारी पहुंच चुके हैं. मुजफ्फरपुर में 18 दिनों के भीतर बैंक लूट की यह दूसरी बड़ी वारदात है.

गौरतलब हो कि 27 अप्रैल को शहर के माड़ीपुर इलाके में स्थित एक्सिस बैंक में डाका डालकर अपराधियों ने 50 लाख रुपये लूट लिये थे. एक्सिस बैंकी लूट को भी अपराधियों ने दोपहर को अंजाम दिया था. हवा में फायरिंग कर दो बक्शों में लूट की राशि लेकर फरार हो गये थे. दोबारा शहर में हुई इस घटना ने सनसनी फैलाकर रख दी है.

जानकारी के मुताबिक उस समय बैंक के कैश काउंटर पर भीड़-भाड़ कम थी. उपभोक्ताओं को पेमेंट के लिये 21 लाख रुपये कैश काउंटर पर रखे हुए थे. अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर 21 लाख रुपये लूट लिये. घटना के बाद आस पास के इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है. पुलिस बैंक कर्मचारियों से पूछताछ में जुटी है. शहर की सीमा को सील कर दिया गया है और अपराधियों की तलाश के लिये पुलिस जांच में जुटी है.

बैंक में जांच के लिए पहुंची पुलिस

Undefined
Bihar : मुजफ्फरपुर sbi से दिन-दहाड़े 21 लाख की लूट 3

बैंक अधिकारियों से पूछताछ करते एसपी

Undefined
Bihar : मुजफ्फरपुर sbi से दिन-दहाड़े 21 लाख की लूट 4
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें