20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मेरा भाई गलत नहीं कर सकता : सुनील

मुजफ्फरपुर: सांसद अनिल सहनी के भाई सुनील सहनी ने कहा कि मेरा भाई गलत काम नहीं कर सकता. पिता महेंद्र सहनी भी सांसद रह चुके हैं. उनका परिवार गरीबों का नेता रहा है. अच्छे काम के लिए ही भाई को दुबारा राज्यसभा का सांसद चुना गया है. उन्होंने बताया कि सीबीआइ ने किसलिए छापेमारी की, […]

मुजफ्फरपुर: सांसद अनिल सहनी के भाई सुनील सहनी ने कहा कि मेरा भाई गलत काम नहीं कर सकता. पिता महेंद्र सहनी भी सांसद रह चुके हैं. उनका परिवार गरीबों का नेता रहा है. अच्छे काम के लिए ही भाई को दुबारा राज्यसभा का सांसद चुना गया है. उन्होंने बताया कि सीबीआइ ने किसलिए छापेमारी की, उन्हें ठीक से पता नहीं है. सुबह आने पर टीम के सदस्यों ने परिचय देते हुए रूम को सील कर दिया.

तलाशी में कुछ नहीं मिला है. टीम ने ही बताया, उनके दिल्ली आवास पर भी छापेमारी हो रही है. वे भी रेल उपयोगकर्ता परामर्शदात्री समिति के सदस्य हैं. इस नाते मीटिंग के दौरान उन्हें पास मिलता है.

जदयू कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़
सांसद के घर छापेमारी की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जुट गये. छापेमारी के दौरान दर्जनों कार्यकर्ता घर में प्रवेश कर गये. सीबीआइ के एडिशनल एसपी आरके अग्रवाल को घेर कर कई तरह के सवाल करने लगे. घर के बाहर भी काफी भीड़ थी. लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि टीम सांसद के आवास पर क्यों आयी है. टीम के सदस्यों के साथ ब्रह्नापुरा पुलिस भी मौजूद थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें