26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सभी के प्यारे सृष्टि के प्रथम राजकुमार श्रीकृष्ण

मुजफ्फरपुर: श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर रविवार को आमगोला स्थित सुख शांति भवन में धूमधाम से जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया गया. प्रजापिता ब्रrाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की ओर से आायेजित समारोह की शुरुआत श्रीकृष्ण का जन्म दिन आयो गीत पर नृत्य से हुआ. कुमारी स्वाति व कुमारी नेहा ने गीत पर नृत्य प्रस्तुत कर लोगों का मन […]

मुजफ्फरपुर: श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर रविवार को आमगोला स्थित सुख शांति भवन में धूमधाम से जन्मोत्सव समारोह का आयोजन किया गया. प्रजापिता ब्रrाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की ओर से आायेजित समारोह की शुरुआत श्रीकृष्ण का जन्म दिन आयो गीत पर नृत्य से हुआ. कुमारी स्वाति व कुमारी नेहा ने गीत पर नृत्य प्रस्तुत कर लोगों का मन मोह लिया.

इसके बाद अंजालिका ने कृष्ण बांसुरी बजाये गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया. जन्माष्टमी के आध्यात्मिक महत्व पर प्रकाश डालते हुए बिहार सेवाकेंद्रों की मुख्य संचालिका रानी दीदी ने कहा कि सृष्टि के रचयिता त्रिमूर्ति शिव व साकार सृष्टि के प्रथम महाराजकुमार श्रीकृष्ण सभी के प्यारे हैं. श्रीकृष्ण सर्व गुण संपन्न मानवता के चरम का प्रतीक हैं.

उन्होंने कहा कि मुरलीधर का अर्थ है, मीठे बोल, दूसरों की प्रशंसा के बोल बोलें, जिससे परस्पर सुख मिले. कार्यक्रम के अंत में आज राधा को श्याम याद आ गया गीत पर वंदना व नैना ने नृत्य प्रस्तुत किया. इस मौके पर डॉ एनकेपी सिंह, डॉ रामजी प्रसाद, डॉ राजनारायण राय, न्यायिक दंडाधिकारी संजय कुमार सिंह, इनर ह्लील क्लब लिच्छवी की अध्यक्ष डॉ माधुरी, डॉ वंदना विजयलक्ष्मी, डॉ विकास नारायण उपाध्याय, डॉ अवधेश कुमार, डॉ शालिनी कुमारी, जलेश्वर भाई, एचएल गुप्ता व फणीशचंद्र सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें