स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से बनेगी मोतीझील कल्याणी-हरिसभा चौक तक की सड़क

मुजफ्फरपुर : शहर के बैरिया से स्टेशन व अखाड़ाघाट ब्रिज के बाद अब मोतीझील नगर थाना के पास से लेकर कल्याणी होते हुए हरिसभा चौक तक की सड़क भी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से बनेगी. गुरुवार को टेंडर कमिटी की मीटिंग में 5.67 करोड़ रुपये के तैयार डीपीआर की मंजूरी दे दी गयी है. सीईओ मनेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 2:57 AM

मुजफ्फरपुर : शहर के बैरिया से स्टेशन व अखाड़ाघाट ब्रिज के बाद अब मोतीझील नगर थाना के पास से लेकर कल्याणी होते हुए हरिसभा चौक तक की सड़क भी स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से बनेगी. गुरुवार को टेंडर कमिटी की मीटिंग में 5.67 करोड़ रुपये के तैयार डीपीआर की मंजूरी दे दी गयी है.

सीईओ मनेश कुमार मीणा ने बताया कि मार्च के प्रथम सप्ताह तक टेंडर को आमंत्रित कर दिया जायेगा. इसके अलावा कंपनीबाग के एमआरडीए भवन को तोड़ बनने वाले इंट्रीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (आईसीसीसी) को लेकर तीन एजेंसी का चयन किया गया है. इसमें से तीनों का अब प्रजेनटेशन देखा जायेगा. जिसका प्रजेनटेशन बेहतर होगा, कमेटी उस एजेंसी का चयन करेगी.
सिकंदरपुर स्टेडियम व मन के सौंदर्यीकरण व निर्माण के लिए डीपीआर बनाने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है. अगले सप्ताह में इन दोनों डीपीआर को मंजूरी मिलने की उम्मीद है. मीटिंग के दौरान भवन प्रमंडल, पथ प्रमंडल के अधीक्षण अभियंता के अलावा स्मार्ट सिटी के नोडल पदाधिकारी अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद, कार्यपालक अभियंता सुरेश कुमार सिन्हा आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version