छात्रा का एटीएम बदल 1.21 लाख रुपये उड़ाये

मुजफ्फरपुर : साइबर फ्रॉड ने रुपये की निकासी करने गयी छात्रा स्वाति सुधा से एटीएम कार्ड बदल खाते से 1.21 लाख रुपये की निकासी कर ली. छात्रा के पिता अशाेक कुमार ने शुक्रवार काजीमाेहम्मदपुर थाना में आवेदन शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि वह विदेश में रहकर निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. अभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 2:45 AM

मुजफ्फरपुर : साइबर फ्रॉड ने रुपये की निकासी करने गयी छात्रा स्वाति सुधा से एटीएम कार्ड बदल खाते से 1.21 लाख रुपये की निकासी कर ली. छात्रा के पिता अशाेक कुमार ने शुक्रवार काजीमाेहम्मदपुर थाना में आवेदन शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि वह विदेश में रहकर निजी कंपनी में नौकरी करते हैं.

अभी छुट्टियों में घर आये हुए हैं. वह मूल रूप से बरुराज थाना के मगुराहा निवासी हैं. वर्तमान में परिवार अघोरिया बाजार में किराये के मकान में रहता है. तीन दिन पूर्व अघाेरिया बाजार स्थित एक एटीएम में बेटी पांच हजार रुपये की निकासी करने गयी थी. एटीएम में पूर्व से कुछ युवक मौजूद थे. उसने धोखे से कार्ड बदल लिया. गुरुवार काे वह बैंक से 50 हजार रुपये की निकासी करने के गये थे. इसी दौरान इसकी जानकारी मिली. खाते से कई बार में एक लाख 20 हजार नौ साै रुपये निकासी कर ली गयी थी. थानेदार मो शुजाउद्दीन ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version