गायब लड़कियों की खोज में नगर थाने पहुंची सीबीआई

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह से 2013 में लापता छह लड़कियों का सुराग जुटाने के लिए रविवार को सीबीआई की टीम नगर थाने पहुंची. इंस्पेक्टर अभिनव व रामकुमार केस की फाइल खंगाली. थानेदार की अनुपस्थिति में उन्होंने दारोगा ओमप्रकाश से केस के संबंध में जानकारी ली. करीब एक घंटे तक छानबीन करने के बाद टीम वापस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2019 8:06 AM

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह से 2013 में लापता छह लड़कियों का सुराग जुटाने के लिए रविवार को सीबीआई की टीम नगर थाने पहुंची. इंस्पेक्टर अभिनव व रामकुमार केस की फाइल खंगाली. थानेदार की अनुपस्थिति में उन्होंने दारोगा ओमप्रकाश से केस के संबंध में जानकारी ली. करीब एक घंटे तक छानबीन करने के बाद टीम वापस लौट गयी. जाते समय टीम के सदस्यों ने जो सनहा दर्ज करायी गयी थी, उसकी कॉपी भी ली.

सीबीआई की टीम ने साकेत कोर्ट में बालिका गृह की 11 बच्चियों की हत्या होने की बात बतायी है. उसी सिलसिले में साक्ष्य जुटाने के लिए सीबीआई की टीम नगर थाने पहुंची थी. बताया जाता है कि 2013 में जो छह लड़कियां गायब हुई थी. उसमें एक ही ट्रेस मिला था. पांच का कोई पता नहीं चल पाया था. सीबीआइ को शक है कि उन पांचों की हत्या कर दी गयी.
टीम ने थाने में दर्ज केस की फाइल को बारीकी से खंगाला. केस स्टेटस की जानकारी ली है. अनुसंधान की दिशा में कुछ जरूरी दिशा निर्देश भी दिये है. जल्द ही इस मामले में कुछ और कार्रवाई सीबीआई की ओर से की जा सकती है.
बता दें कि 2013 में बालिका गृह की छह लड़कियां गायब हो गयी थी. इस मामले में नगर थाने में सनहा दर्ज कराया गया था. 2018 में बालिका गृह कांड के प्रकाश में आने के बाद तत्कालीन एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

Next Article

Exit mobile version