मुजफ्फरपुर में सेना बहाली आज से, पहले दिन बिहार-झारखंड के पांच हजार अभ्यर्थी लगायेंगे दौड़

ब्रिगेडियर आलोक चंद्रा ने कहा, बिचौलियों के चक्कर में नहीं पड़ें छात्र मुजफ्फरपुर. चक्कर मैदान में सेना बहाली के पहले दिन सोमवार को धर्म शिक्षक व मानचित्रकार पद के लिए बिहार-झारखंड के पांच हजार अभ्यर्थी दौड़ लगायेंगे. रविवार को बिहार-झारखंड के ब्रिगेडियर आलोक चंद्रा ने मैदान का निरीक्षण किया. इस मौके पर ब्रिगेडियर ने कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 6:52 AM

ब्रिगेडियर आलोक चंद्रा ने कहा, बिचौलियों के चक्कर में नहीं पड़ें छात्र

मुजफ्फरपुर. चक्कर मैदान में सेना बहाली के पहले दिन सोमवार को धर्म शिक्षक व मानचित्रकार पद के लिए बिहार-झारखंड के पांच हजार अभ्यर्थी दौड़ लगायेंगे. रविवार को बिहार-झारखंड के ब्रिगेडियर आलोक चंद्रा ने मैदान का निरीक्षण किया. इस मौके पर ब्रिगेडियर ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की मौजूदगी में बहाली की प्रक्रिया पूरी की जायेगी. अभ्यर्थी बिचौलियों के चक्कर में नहीं पड़े. लेजर प्रिंटेड एडमिट कार्ड के साथ पहुंचे अभ्यर्थियों को ही मैदान में प्रवेश दिया जायेगा.

इन प्रमाणपत्रों काे लाना है अनिवार्य : रजिस्ट्रेशन कार्ड, 10वीं, 12वीं व स्नातक का एडमिट कार्ड, मूल अंकपत्र, फोटोग्राफ लगा आवासीय,जाति,धर्म, विद्यालय व एसएसपी व गांव के सरपंच के हस्ताक्षर का चरित्र प्रमाणपत्र, अविवाहित, एनसीसी व खेलकूद प्रमाण पत्र अपने साथ लाना है. इसके साथ आधार व पैन कार्ड की भी मांग की गयी है.

Next Article

Exit mobile version