नवरूणा कांड में शब्बू समेत छह की रिमांड दो दिन और बढ़ी

मुजफ्फरपुर : नवरूणा कांड में शुक्रवार को विशेष सीबीआई कोर्ट ने छह आरोपितों से पूछताछ के लिए सीबीआई के आवेदन पर दो दिन की और रिमांड बढ़ा दी. सीबीआई के विशेष न्यायालय के प्रभारी पीठासीन अधिकारी सह एसीजेएम राजीव रंजन सिंह की कोर्ट में सीबीआई के विशेष लोक अभियोजक ने आरोपितों को पांच दिन की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 11, 2018 8:55 PM

मुजफ्फरपुर : नवरूणा कांड में शुक्रवार को विशेष सीबीआई कोर्ट ने छह आरोपितों से पूछताछ के लिए सीबीआई के आवेदन पर दो दिन की और रिमांड बढ़ा दी. सीबीआई के विशेष न्यायालय के प्रभारी पीठासीन अधिकारी सह एसीजेएम राजीव रंजन सिंह की कोर्ट में सीबीआई के विशेष लोक अभियोजक ने आरोपितों को पांच दिन की रिमांड का आवेदन दिया था. कोर्ट ने पिछले हफ्ते शनिवार को ही आरोपियों को रिमांड पर दिया था.

सुनवाई के दौरान आरोपितों व सीबीआई के अधिवक्ताओं के बीच बहस भी हुई. आरोपितों के अधिवक्ताओं ने रिमांड का विरोध किया. रिमांड अवधि में आरोपितों को मानसिक प्रताड़ना देने की बात कोर्ट को बतायी. कोर्ट ने सुनवाई के बाद आरोपितों के साथ दुर्व्यवहार नहीं करने की शर्त पर दो दिन की रिमांड मंजूर की. रिमांड अवधि में शाम पांच से छह बजे के बीच आरोपित अपने अधिवक्ता से कानूनी पहलू पर राय भी ले सकते हैं. रिमांड का आदेश मिलने के बाद सीबीआई की टीम पूर्व जिप उपाध्यक्ष शाह आलम शब्बू, विक्रांत शुक्ला, ब्रजेश सिंह, अभय गुप्ता, विमल अग्रवाल व राकेश कुमार को कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष गाड़ी से लेकर पटना चली गयी.

इससे पूर्व शुक्रवार की सुबह करीब 9:30 बजे सीबीआई की टीम सभी आराेपितों को विशेष वैन से लेकर सीबीआई कोर्ट पहुंची. केस के आइओ अजय कुमार व कुमार रौनक सहित सीबीआई की टीम कोर्ट पहुंची थी. दोपहर करीब दो बजे सीबीआई सभी आरोपितों को लेकर पटना लौट गयी.

यह भी पढ़ें-
बिहार : युवक की हत्या से उग्र ग्रामीणों ने शिक्षक को मार डाला

Next Article

Exit mobile version