करनी सेना के 33 पर प्राथमिकी,13 नामजद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

मुजफ्फरपुर : शहर के सिनेमाघरों में ‘पद्मावत’ फिल्म के प्रदर्शन विरोध में हंगामा करने और पोस्टर फाड़ने में शामिल श्री राजपूत करनी सेना के 33 कार्यकर्ताओं के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें संगठन के 13 पदाधिकारियों को नामजद किया गया है. हंगामा, तोड़फोड़ और पोस्टर फाड़ने में शामिल संगठन के अन्य सदस्यों के सत्यापन के लिए पुलिस वीडियो फुटेज खंगाल रही है. घटना के समय उपस्थित लोगों से हमलावरों के नाम-पते का सत्यापन किया जा रहा है.

नगर थानेदार केपी सिंह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में संगठन के जिलाध्यक्ष प्रियांशु सिंह, राजीव सिंह, मनीष सिंह, गौरव सिंह, छोटू सिंह, अश्विनी राजपूत, नीरज सिंह राणा, प्रद्युम्न सिंह, अक्षय सिंह, रतन रंजन प्रिंस सिंह, कुणाल सिंह, गोलू सिंह सहित 20 अज्ञात कार्यकर्ताओं के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इन पर अमर व ज्योति सिनेमा हॉल में लाठी, डंडा, तलवार और अन्य आपत्तिजनक हथियार से लैस होकर पहुंच पोस्टर फाड़ने और हंगामा करने का आरोप है. संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर सिनेमा हॉल के कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने का भी आरोप है. इस घटना से सिनेमा हॉल के कर्मचारियों में दहशत है.
कर्मियों को दी थी धमकी
गुरुवार को एक दर्जन से अधिक बाइक पर लाठी, डंडा और तलवार से लैस होकर श्री राजपूत करनी सेना के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शहर के आधा दर्जन से भी अधिक सिनेमाघरों में हंगामा करते हुए पोस्टर को फाड़ डाला था. इस दौरान सिनेमाघर के कर्मचारियों को फिल्म को प्रदर्शित करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी.
नगर थानेदार के बयान पर श्री राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ केस
सिनेमा परिसर में घुस बवाल करने, दहशत पैदा करने और पोस्टर फाड़ने का आरोप
बवाल में शामिल अन्य के सत्यापन के लिए वीडियो फुटेज खंगाल रही है पुलिस
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें