जख्मी की इलाज के दौरान मौत, अस्पताल में हंगामा

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र के निजी क्लिनिक में इलाजरत युवक की बुधवार की अहले सुबह मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने अस्पताल में तीन घंटे तक जमकर हंगामा किया. इस दौरान अस्पतालकर्मियों से हाथापाई व दुर्व्यवहार किया. ब्रह्मपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:24 AM

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थानाक्षेत्र के निजी क्लिनिक में इलाजरत युवक की बुधवार की अहले सुबह मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों ने अस्पताल में तीन घंटे तक जमकर हंगामा किया. इस दौरान अस्पतालकर्मियों से हाथापाई व दुर्व्यवहार किया. ब्रह्मपुरा पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधक व चिकित्सकों के विरुद्ध थाने में शिकायत दी है. मृतक शिवहर जिले के तरियानी थाने के ताजपुर गांव निवासी कृष्णा राय का पुत्र संजय कुमार था. वह बुधवार की शाम सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इधर, अस्पताल प्रबंधक का कहना है कि संजय के पेट में काफी खून भर गया था. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था. लेकिन, परिजन चिकित्सकों पर ऑपरेशन करने का दबाव बनाने लगे. इलाज के दौरान ही संजय की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version