बिहार : मुजफ्फरपुर के MIT में छात्रों के 2 गुटों में झड़प, तोड़फोड़ व आगजनी

मुजफ्फरपुर : बिहारमें मुजफ्फरपुरके एमआइटी में आज छात्रों के दो गुटों में झड़प के दौरान भारी बवाल हुआ. इस दौरान जमकर मारपीट हुई और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. घटना की सूचना पर डीएम, डीएसपी टाउनपुलिसबलकेसाथ मौके पर पहुंंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने के प्रयास में जुट गये है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 6:44 PM

मुजफ्फरपुर : बिहारमें मुजफ्फरपुरके एमआइटी में आज छात्रों के दो गुटों में झड़प के दौरान भारी बवाल हुआ. इस दौरान जमकर मारपीट हुई और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. घटना की सूचना पर डीएम, डीएसपी टाउनपुलिसबलकेसाथ मौके पर पहुंंचे और स्थिति को नियंत्रण में करने के प्रयास में जुट गये है.

जानकारी के मुताबिक एमआइटी व एलएस कॉलेज के ड्यूक होस्टलके छात्र आपस में भिड़ गये.जिसके बाद जमकर मारपीट हुई. प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले एलएस कॉलेज में चंदा के लिए एमआइटी के छात्रों से मारपीट हुई. एमआइटी के छात्र यहां परीक्षा देने आये थे. इसके बाद ड्यूक हॉस्टल में एमआइटी के छात्रों ने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. इसके जवाब में ड्यूक के छात्र भी भिड़ गये. जिसके बाद कई बाइकों को आगे के हवाले कर दिया गया.

दोनों ओर से मारपीट में कई छात्र घायल हो गये. इस दौरान फायरिंग की बात भी सामने आ रही है. हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गयी है. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस टीम मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले सभी चीजों को तोड़ा जा चुका था. प्राचार्य ने हॉस्टल खाली करने का आदेश जारी कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version