LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

आभूषण कारोबारी को जान से मारने की धमकी

मुजफ्फरपुर: जमीन खाली नहीं करने पर आभूषण कारोबारी को वार्ड पार्षद ने अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस कारण कारोबारी का परिवार दहशत में है. पीड़ित ने सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से जान माल के सुरक्षा का आग्रह किया है. पुलिस को दिये आवेदन में नगर निगम के चर्चित वार्ड पार्षद को धमकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:48 PM

मुजफ्फरपुर: जमीन खाली नहीं करने पर आभूषण कारोबारी को वार्ड पार्षद ने अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस कारण कारोबारी का परिवार दहशत में है. पीड़ित ने सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से जान माल के सुरक्षा का आग्रह किया है. पुलिस को दिये आवेदन में नगर निगम के चर्चित वार्ड पार्षद को धमकी देने का आरोपित बनाया है. सिटी एसपी ने जांच का आदेश नगर थानेदार केपी सिंह को दिया है. पुलिस मामले के छानबीन कर ही है.

सरैयागंज के आभूषण कारोबारी अरुण सर्राफ ने बताया कि विगत 8 दिसंबर की सुबह करीब नौ बजे उसके मोबाइल पर कॉल आया. रिसीव किया तो कॉल करने वाले ने अपनी पहचान वार्ड पार्षद बताया.

कुछ देर बातचीत होने के बाद इस्लामपुर स्थित दुकानवाली जमीन खरीद लेने की जानकारी देते हुए उसे खाली कर देने का फरमान सुनाया. आनाकानी करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी. पीड़ित व्यवसायी ने कहा कि उक्त दुकान उसकी अपनी भूमि पर है. उससे पूरे परिवार का भरण-पोषण चलता है.

Next Article

Exit mobile version