शादीशुदा युवती से दुष्कर्म, वीडियो क्लिप बनायी

मुजफ्फरपुर: शादी का झांसा देकर बक्सर की शादीशुदा एक युवती के साथ गुजरात में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस दौरान युवक ने युवती की अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली. युवक कटरा के डुमरी निवासी अभिजीत कुमार चौधरी बताया जाता है. युवती को झांसा देकर अभिजीत गत 15 मार्च को अपने घर भाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 10:40 AM

मुजफ्फरपुर: शादी का झांसा देकर बक्सर की शादीशुदा एक युवती के साथ गुजरात में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस दौरान युवक ने युवती की अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली. युवक कटरा के डुमरी निवासी अभिजीत कुमार चौधरी बताया जाता है. युवती को झांसा देकर अभिजीत गत 15 मार्च को अपने घर भाग आया. युवती भी उसके पीछे-पीछे मुजफ्फरपुर पहुंच गयी. अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है. थक हार कर युवती ने बुधवार को महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांचमें जुटी है.

बक्सर की संध्या (काल्पनिक नाम) मूल रूप से बक्सर जिले की रहने वाली है. उसकी 2008 में उसी गांव के विजय कुमार से शादी हुई थी. शादी के बाद वह पति के साथ गुजरात चली गयी. वहां उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. उसके पति के साथ ही कटरा थाना के डुमरी निवासी सुधीर कुमार चौधरी का बेटा अभिजीत भी काम करता था. दोनों अगल-बगल ही रहते थे. संध्या का कहना था कि शादी के बाद उसका पति उसे प्रताड़ित करने लगा. इसका फायदा अभिजीत ने उठाया. उसकी वीडियो क्लिपिंग बना कर उसे ब्लैक मेल करने लगा. वह बार-बार शादी का झांसा देता था. वह भी उसकी बातों में आ गयी. वह उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा. संध्या 2012 में अभिजीत के भाई अविनाश की शादी में पति के साथ कटरा भी आयी थी. उसका चार साल का बेटा भी है. 14 मार्च को अभिजीत उसे झांसा देकर गुजरात से भाग गया. वह भी 15 मार्च को चल कर तीन दिनों बाद मुजफ्फरपुर आ गयी. अभिजीत ने 19 मार्च को उसके साथ इमली चट्टी के होटल में रात भी बितायी.

प्राथमिकी के अनुसार, अभिजीत ने संध्या का तीन बार गर्भपात भी कराया. संध्या का कहना था कि अब अभिजीत कन्नी काट रहा है. थक हार कर उसने 19 मार्च को एसएसपी से मिलने पहुंची. एसएसपी ने महिला थाना को केस दर्ज कर प्राथमिकी का निर्देश दिया. लेकिन 26 मार्च को प्राथमिकी दर्ज की गयी है. महिला थाना के नहीं सुनने पर संध्या की मदद ऐडवा की अध्यक्ष नमिता सिन्हा व सचिव रिंकू देवी ने की. दोनों की मदद से प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

एसएसपी से लगायी गुहार : संध्या ने गुरुवार को नगर डीएसपी से मिल कर अभिजीत को गिरफ्तार करने की गुहार लगायी है. उसका कहना था कि उसके पिता बंगाल पुलिस में कार्यरत थे. वह आठवीं पास है. अब वह न्याय चाहती है. फिलहाल वह गोबरसही में रह रही है. उसने महिला थाना के पुलिस कर्मियों पर पैसा लेने का भी आरोप लगाया है. इधर, छानबीन में पता चला है कि अभिजीत की शादी तय हुई है.

Next Article

Exit mobile version