सकरा में 12 घंटे में एनएच पर दो लूट, फायरिंग

सकरा : थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अपराधियों ने लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया. रेपुरा गांव के पास शनिवार को बाइक पर सवार होकर जा रहे बाइक एजेंसी संचालक विकास कुमार से बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर गले से सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया. इसके बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2017 3:47 AM

सकरा : थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर अपराधियों ने लूट की दो घटनाओं को अंजाम दिया. रेपुरा गांव के पास शनिवार को बाइक पर सवार होकर जा रहे बाइक एजेंसी संचालक विकास कुमार से बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर गले से सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया. इसके बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. घटना की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की छानबीन की.

इस संबंध में विकास ने प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया है. घटना के संबंध में बताया गया कि चंदनपट्टी गांव निवासी शनिवार की सुबह करीब दस बजे बाइक से मुशहरी चौक स्थित अपनी बाइक एजेंसी पर जा रहे थे. मारकन चौक से पूर्व रेपुरा गांव के पास पीछे से बाइक सवार दो अज्ञात अापराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रोक दी. रुकने के साथ ही पिस्तौल का भय दिखाकर उनके गले से सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया. घटना को अंजाम देकर दोनों अपराधी बाइक पर सवार होकर हवाई फायरिंग करते हुए मारकन चौक की ओर फरार हो गये. गौरतलब हो कि छह पूर्व भी एक शिक्षिका से सोने की चेन व मोबाइल लूट ली गयी थी. इस क्षेत्र लूट की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version