1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. two teenagers from jamalpur drowned during bathing in ganga fear of ganga flowing in the sharp current bihar asj

गंगा में स्नान के दौरान जमालपुर के दो किशोर डूबे, गंगा के तेज धार में बहने की आशंका

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नदी में नहाने के दौरान डूबे
नदी में नहाने के दौरान डूबे
ट्वीटर

मुंगेर : मुंगेर के कष्टहरणी घाट में गंगा नहाने रविवार को जमालपुर के सदर बाजार से आये चार किशोरों में से दो किशोर डूब गये. सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस व गोताखोरों द्वारा कई घंटों के अथक प्रयास के बाद भी दोनों किशोरों का शव गंगा से बरामद नहीं हो पाया. इधर मृत किशोरों के परिजनों में हाहाकर मच गया. जबकि मृतक किशोर के साथ आये दोनों किशोर भी घटना को लेकर सदमें में हैं.

वहीं कई घंटों के प्रयास के बाद शव के बरामद नहीं होने पर पुलिस व गोताखोरों द्वारा दोनों किशोरों के शव को गंगा की तेज धार में बह कर दूर जाने की आशंका जतायी जा रही है. बताया जाता है कि जमालपुर सदर बाजार निवासी मो मंसूर का 18 वर्षीय पुत्र मो सुल्तान और मो रब्बानी का 16 वर्षीय पुत्र मो आमिर खान रविवार की सुबह अपने दो दोस्त मो आसिफ व मो अरमान के साथ गंगा स्नान करने कष्टहरणी घाट आया था.

जहां नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने के कारण मो सुल्तान व मो आमिर खान डूबने लगा. यह देख उसका दोस्त मो अरमान उन दोनों को बचाने के आगे बढ़ा. लेकिन तबतक दोनों किशोर गंगा की तेज धार के कारण पानी के अंदर चला गया. इसके बाद आसपास के लोगों द्वारा इसकी सूचना एसडीओ को दी गयी.

सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों किशोरों के शव की तलाश आरंभ की, लेकिन कई घंटों के प्रयास के बाद भी किशोर का शव बरामद नहीं किया जा सका. इधर सूचना मिलने पर कष्टहरणी घाट पहुंचे दोनों किशोर के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था. परिजनों ने बताया कि मो सुल्तान दो भाईयों में सबसे छोटा था, जबकि मो आमिर खान पांच भाईयों में तीसरे नंबर पर था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें