1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. truck auto accident in munger latest news 3 died in munger jamui road accident news skt

Bihar News: ऑटो से कोचिंग जा रहे विद्यार्थियों को ट्रक ने कुचला, 4 की मौत, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में लगाई आग

मुंगेर में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. हवेली खड‍़गपुर-जमुई मुख्यमार्ग पर एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में तीन छात्राओं की मौत हो गयी. लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया है और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 मुंगेर में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर में 4 की मौत, लोगों ने ट्रक में लगाई आग
मुंगेर में ट्रक-ऑटो की भीषण टक्कर में 4 की मौत, लोगों ने ट्रक में लगाई आग
prabhat kahbar

बिहार में सड़क हादसे की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. मुंगेर के हवेली खडगपुर-जमुई मुख्य मार्ग पर नजरी के समीप एक ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हुई है. जिसमें ऑटो पर सवार तीन स्टूडेंट्स व ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि चार अन्य को गंभीर हालत में जख्मी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया है. बड़ी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे हैं. लोगों कें अंदर आक्रोश है और ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया है.

हादसे को लेकर ग्रामीणों में काफी गुस्सा है. लोग सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. ट्रक और ऑटो की टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गये. बता दें कि ऑटो में सवार होकर दस विद्यार्थी खगड़पुर कोचिंग के लिए जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में हादसे का शिकार बने.

हादसे का शिकार बनीं तीनों मृतकों व ऑटो ड्राइवर के परिजनों के बीच मातम फैल गया है. शवों से लिपटकर स्वजन दहाड़ पारकर रो रहे हैं. शवों को सड़क पर ही रखा गया है. पुलिस भी बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद है. बता दें कि हाल में ही मुंगेर के एक पुलिस जवान की मौत भी सड़क हादसे में हो गयी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें