1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. tejashwi yadav in tarapur munger bihar by election for rjd candidate in bihar up chunav 2021 latest news skt

बिहार उपचुनाव: तेजस्वी ने मुंगेर में डाला डेरा, तारापुर में सियासी जंग तेज, अगले तीन दिनों की जानिये तैयारी...

तारापुर सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तेजस्वी यादव मुंगेर पहुंचे हैं. अगले तीन दिनों तक नेता प्रतिपक्ष तारापुर विधानसभा क्षेत्र में ही रहेंगे और जनता के बीच जाकर राजद उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार उपचुनाव 2021 को लेकर तेजस्वी यादव मुंगेर पहुंचे.
बिहार उपचुनाव 2021 को लेकर तेजस्वी यादव मुंगेर पहुंचे.
ट्वीटर

बिहार उपचुनाव के दो सीटों पर जीत के लिए सभी दलों ने अपनी कमर कस ली है. तारापुर सीट पर राजद उम्मीदवार की जीत के लिए अब तेजस्वी यादव की एंट्री विधानसभा में हो गयी है. शनिवार देर शाम तेजस्वी यादव मुंगेर पहुंचे. नेता प्रतिपक्ष अगले तीन दिनों तक क्षेत्र में ही रहेंगे.

राज्य में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की सरगर्मी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव तारापुर विधानसभा क्षेत्र में तीन दिन तक पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. तीन दिन,दो रात के लिए विधानसभा क्षेत्र ही उनका ठिकाना होगा. अपने नेता के दौरे को लेकर पार्टी के स्थानीय नेता सक्रिय हो गये हैं. पटना में जमे रहने वाले पहली व दूसरी पंक्ति के नेता भी तारापुर पहुंचने लगे हैं.

बता दें कि राजद ने तारापुर विधानसभा क्षेत्र से अरुण कुमार साह को अपना उम्मीदवार बनाया है. यहां पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तेजस्वी प्रसाद यादव ने 16 अक्तूबर को डेरा डाल दिया. रविवार से मंगलवार तक तेजस्वी पंचायत- पंचायत घूम कर वोट मांगेंगे.

17 अक्तूबर को तेजस्वी खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र में कई कार्यक्रमों में वो भाग लेंगे. रात्रि में नेता प्रतिपक्ष अजीमगंज में रुकेंगे व 18 को संग्रामपुर प्रखंड क्षेत्र में रहेंगे. 19 अक्तूबर को शाम तक प्रचार करने के बाद तेजस्वी यादव पटना लौट आयेंगे.

इसी बीच तेजस्वी यादव ने मुंगेर पहुंचते ही स्वास्थ्य व्यवस्था को मुद्दा बनाते हुए सरकार पर हमला बोला. जिन दो सीटों पर उपचुनाव होना है, उसे लेकर ट्वीट किया है और कोरोनाकाल में स्वास्थ्य सेवा में खामियों का हवाला देते हुए सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव के मैदान में उतरने से अब राजनीति पूरी तरह गरम होने की संभावना है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें