1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. storm havoc two more people died due to storm and rain ksl

Storm Havoc: आंधी और बारिश के कारण दो और लोगों की गयी जान, जनजीवन प्रभावित

आंधी-तूफान और बारिश के कारण मुंगेर के हवेली खड़गपुर में अधेड़ व्यक्ति की लाश शुक्रवार की सुबह मिली. वहीं, सहरसा के नरियार परसा में बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Storm Havoc: सहरसा में बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौत रोते-बिलखते परिजन.
Storm Havoc: सहरसा में बिजली मिस्त्री की करंट लगने से मौत रोते-बिलखते परिजन.
प्रभात खबर

Storm Havoc: आंधी-तूफान और बारिश के कहर में दो और लोगों की जान चली गयी है. गुरुवार से मौसम में आये बदलाव से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मुंगेर के हवेली खड़गपुर में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश शुक्रवार की सुबह मिली. वहीं, सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के नरियार परसा में बिजली का करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

सहरसा में करंट से बढ़ई मिस्त्री की मौत

जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के नरियार परसा वार्ड नंबर-2 में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया जाता है कि सतर कटैया प्रखंड के लक्ष्मीनिया निवासी 45 वर्षीय रामचंद्र शर्मा नरियार स्थित अपनी ससुराल में रह कर बढ़ई-मिस्त्री का काम करता था. गुरुवार को आये आंधी में घर का तार टूट गया था, जिसे रामचंद्र शर्मा शुक्रवार की सुबह जोड़ रहा था. इसी दौरान करंट लग गया. आनन-फानन में लोग रामचंद्र शर्मा को सदर अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक अपने घर में अकेला कमानेवाला सदस्य था. परिजनों का हाल रो-रोकर बुरा हाल है.

हवेली खड़गपुर में मिली रिक्शाचालक की लाश

मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर में ई-रिक्शा के गड्ढे में गिर जाने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी. बताया जाता है कि खड़कपुर-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच-333 पर स्थित सूर्य मंदिर के पास शुक्रवार सुबह गड्ढे में एक अधेड़ व्यक्ति की लाश पायी गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि खेत में काम करने के लिए जा रहे लोगों ने गड्ढे में ई-रिक्शा गिरा देखा. नजदीक जाने पर देखा कि ई-रिक्शा चालक अपनी ही गाड़ी से दबकर मृत पड़ा है.

आंधी-तूफान में संतुलन खो देने से गड्ढे में गिरा रिक्शाचालक

घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया. मृतक व्यक्ति की पहचान शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव निवासी 50 वर्षीय सदानंद मंडल के रूप में की गयी है. खड़गपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम आये आंधी-तूफान में ई रिक्शा चालक संतुलन खो दिया और गड्ढे में गिर पड़ा. संभवत रिक्शा से दब कर उसकी मौत हो गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है .

कई और लोगों की हुई है मौत

हवेली खडगपुर में गुरुवार की शाम आयी आंधी और बारिश ने प्रखंड क्षेत्र में बड़ी तबाही मचायी है. एक ओर जहां जगह-जगह पेड़ गिरने से मार्ग अवरुद्ध है. वहीं, कई घरों के छप्पर उड़ गये. दूसरी ओर इसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी. दरियापुर संथाली टोला में दीवार गिरने से अधेड़ सीताराम कोल, ताड़ का पेड़ गिरने से 40 वर्षीय प्रीति देवी की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें