1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. sanjay yadav joins rjd after meeting with tejashwi yadav in bihar by election tej pratap yadav news skt

तेजस्वी की शरण में अब तेज प्रताप के संगठन के नेता, नामांकन वापस लेकर देंगे राजद का साथ, बरसे लालू के लाल

बिहार विधानसभा उपचुनाव में तेज प्रताप यादव के नये संगठन से जुड़े नेता संजय यादव तारापुर सीट से अपना नामांकन वापस लेंगे. उन्होंने तेजस्वी यादव से मुलाकात कर अब राजद की सदस्यता ले ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संजय यादव ने राजद का थामा दामन, नामांकन लेंगे वापस
संजय यादव ने राजद का थामा दामन, नामांकन लेंगे वापस
ट्वीटर

बिहार उपचुनाव 2021 को लेकर राजद के अंदर उठापटक जारी है. तेज प्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति पार्टी से जुड़े नेता संजय यादव ने पहले निर्दलीय उम्मीदवार बनकर तारापुर विधानसभा सीट से नामांकन पर्चा कटाया. जिसके बाद सियासी गलियारे में तेज प्रताप यादव के द्वारा राजद के खिलाफ कंडिडेट उतारने की चर्चा तेज हो गयी.वहीं शनिवार को संजय यादव ने तेजस्वी यादव से मुलाकात की और राजद ज्वाइन कर लिया. उन्होंने नामांकन वापस लेकर राजद को समर्थन देने की बात कही है.

हाल के दिनों में लालू परिवार के अंदर कुछ सही नहीं चल रहा है. आरजेडी सुप्रीमो के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों अपने ही लोगों से नाराज चल रहे हैं. राजद ने उन्हें इस उपचुनाव में स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया है. वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने उन्हें आरजेडी से आउट तक बता दिया. जिसके बाद तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जताई.

शनिवार को बिहार का सियासी माहौल कुछ खास गरम रहा. तेज प्रताप यादव के नये बनाए संगठन छात्र जनशक्ति परिषद से जुड़़े नेता संजय यादव ने तारापुर विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार अपना नामांकन पर्चा भरा. उन्होंने तेज प्रताप यादव के समर्थन से चुनावी मैदान में उतरने की बात कही थी. इस बीच जब सियासी गलियारे में तेज-तेजस्वी के आमने-सामने की चर्चा तेज हुइ तो इस देर शाम इस कहानी में फिर एक मोड़ आया.

दरअसल, संजय यादव ने शनिवार को ही लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव से मुलाकात की. जिसके बाद राजद ने दावा किया है कि संजय यादव ने राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली है और आगामी उपचुनाव में वो अपना नामांकन वापस लेकर राजद उम्मीदवार को तारापुर में समर्थन देंगे. यह जानकारी मिलते ही तेज प्रताप यादव ने भी हमला बोला और इसे लेकर ट्वीट किया है.

तेज प्रताप ने इस पूरी कहानी में अपनी भूमिका की बात पर सवाल उठाये हैं और बिना नाम लिया ही तेजस्वी के बेहद करीबी संजय यादव पर फिर एकबार हमला बोला है. तेज प्रताप ने कहा कि संजय यादव (उम्मीदवार) ने कह दिया कि मेरे लिए चुनाव में आदरणीय तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगें. वहीं इसके बाद पार्टी (राजद) ने कह दिया कि जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ली. जबकि ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है?

इसके बाद तेजप्रताप ने तेजस्वी के करीबी संजय यादव पर हमला बोला और उन्हें हरियाणवी स्क्रीट राईटर कहते हुए यह नसीहत दी. तेज प्रताप ने इस पूरे प्रकरण को फालतू की सी ग्रेड कहानी करार दिया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें