1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger women died in road accident after 14 days of mairraige

Bihar News: मुंगेर में नवविवाहिता की सड़क हादसे में मौत, शादी के 14 दिन बाद ही उठी अर्थी

मुंगेर में टैंकर ने बाइक सवार नवविवाहित दंपति को कुचल दिया जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं पति का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वट सावित्री पूजा के लिए विवाहित जब अपने पति के साथ मायके से ससुराल वापस जा रही थी उसी दौरान यह हादसा हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में नवविवाहिता की सड़क हादसे में मौत
मुंगेर में नवविवाहिता की सड़क हादसे में मौत
प्रभात खबर

बिहार के मुंगेर में रामनगर थान क्षेत्र में एक टैंकर ने बाइक सवार नवविवाहित दंपति को कुचल दिया. यह घटना उस वक्त हुई जब दंपति एनएच 80 को क्रॉस कर आगे बढ़े वैसे ही पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने बाइक को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं पति गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है. इस दंपति की शादी मात्र 14 दिन पूर्व यानी 15 मई को ही हुई थी.

15 मई को ही हुई थी शादी

मुंगेर के रामनगर थाना क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया दंपती पूजा देवी और पिता दिनेश यादव ने बेटी की शादी शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव निवासी उमेश यादव के बड़ा बेटे संतोष कुमार के साथ 14 दिन पूर्व यानी 15 मई को ही हुई थी. शादी के बाद रस्म पूरा करने के लिय सात दिन पूर्व ही संतोष ने अपनी पत्नी प्रीति को मायका पहुंचा दिया था. संतोष कल यानी सोमवार को होने वाले वट सावित्री पूजा को लेकर रविवार को प्रीति को मायके से विदा करा बाइक से अपने घर ले जा रहा था. उसी दौरान यह हादसा हुआ.

पत्नी की मौके पर मौत 

यह सड़क हादसा इतना भयवाह था की टैंकर से टक्कर के बाद बाइक सवार पति-पत्नी काफी दूर जा गिरे. इस हादसे में पत्नी के सिर पर जोरदार चोट लगी और उसकी उसी वक्त मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के घटना के बाद दोनों लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया. पति का अभी भी इलाज चल रहा है.

ड्राइवर मौके से फरार 

इस दर्दनाक घटना के बाद दोनो परिवार में चीख पुकार और मातम का माहौल छा गया. जिस बेटी को कुछ ही दिन पहले दुल्हन बना विदा किया उसी बेटी का शव गोदी में लेकर मां दहाड़ मारकर रो रही थी तो पिता भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया है. दुर्घटना के आरोपित टैंकर के चालक और खलाशी मौके से फरार हो गए है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें