1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger the constables sons abused the woman along with the miscreants the miscreants fired ksl

Munger: बदमाशों के साथ कॉन्स्टेबल के बेटों ने महिला के साथ की गाली-गलौज, गुंडों ने की गोलीबारी

जिला मुख्यालय के शास्त्रीनगर मोहल्ले में बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल के बेटों ने बदमाशों के साथ पहुंच कर महिला के साथ गाली-गलौज की. साथ ही बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए गोलीबारी की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: सीसीटीवी में कैद हुई घटना.
Munger: सीसीटीवी में कैद हुई घटना.
प्रभात खबर

Munger: जिला मुख्यालय के शास्त्रीनगर मोहल्ले में बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल के बेटों ने बदमाशों के साथ पहुंच कर महिला के साथ गाली-गलौज की. साथ ही बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए गोलीबारी की. महिला ने बदमाशों पर बेटी के साथ बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया है. सभी घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है.

मुंगेर के शास्त्रीनगर मोहल्ले की घटना

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुंगेर सदर क्षेत्र के शास्त्रीनगर मोहल्ले के गली नंबर-4 निवासी 48 वर्षीया सुनीता कुमारी, पति कालेश्वर महतो अपनी जमीन की घेराबंदी बीती 16 मई को करा रही थी. इस दौरान काम रोकने के उद्देश्य से कुछ बदमाश मौके पर पहुंचे और तमंचा लहराते हुए धमकी दी. साथ ही बदमाशों ने गोलीबारी भी की.

महिला ने कासिम बाजार थाने में दिया आवेदन

कासिम बाजार थाने को दिये गये आवेदन में महिला ने कहा है कि मेरे पड़ोसी बिहार पुलिस में कॉन्स्टेबल सनोज यादव उर्फ अरुण यादव और उनकी पत्नी रीता देवी मेरी अपनी जमीन पर घेराबंदी करने से रोकने के लिए कई दिनों से धमकी दे रहे हैं. इसी क्रम में 16 मई को भी दोनों पति-पत्नी ने मुझे काम रोकने की धमकी दी. साथ ही बेटों का संबंध अपराधकर्मियों से होने का धौंस दिखाया.

बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए की गोलीबारी

महिला ने बताया है कि वह अपना काम कराती रहीं. उसी दिन उसकी पत्नी रीता देवी, उसके बेटे प्रियांशु और दिव्यांशु के साथ-साथ भाई देवानंद शाम करीब चार बजे कुछ बदमाशों के साथ मौके पर पहुंचे और धमकी देने लगे. इसी दौरान साथ आये बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए मुझे और मेरे परिजनों और मजदूरों के साथ गाली-गलौज की. साथ ही मेरी बेटी के साथ बदतमीजी की. इसके बाद गोलीबारी की.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बदमाशों द्वारा किये गये कृत्य सीसीटीवी में कैद हो गये हैं. महिला ने पुलिस को आवेदन देते हुए उचित कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है. इस संबंध में थाना प्रभारी से जानकारी मांगे जाने पर उन्होंने कहा है कि घटना हुई है. मामले में पीड़ित पक्ष को फिर से आवेदन देने के लिए कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें