1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger sp lipi singh seized weapons were hidden in pir pahar munger skt

पहाड़ के खंडहर में छिपाए गए थे हथियार, मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने छापेमारी कर किया बरामद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने की छापेमारी
मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने की छापेमारी
प्रभात खबर

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में की गई कार्रवाई के दौरान रविवार को मुंगेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. कार्रवाई के दौरान रविवार को 11 छोटे-बड़े देसी पिस्तौल बरामद की गई. पुलिस को सफलता मिली है. बताया जाता है कि सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना अंतर्गत पीर पहाड़ पर एक मकान में कुछ हथियारों को छिपा कर रखा गया है तथा तस्कर उन हथियारों को बेचने के फिराक में हैं.

रात से ही पुलिस की दो टीमें पीर पहाड़ की घेराबंदी में लगी

सूचना मिलने के बाद शनिवार देर रात पुलिस अधीक्षक ने जिला आसूचना इकाई को पीर पहाड़ की घेराबंदी करने का निर्देश दिया. आसूचना इकाई के प्रभारी शैलेश कुमार के नेतृत्व में जिला सूचना इकाई और एसपी क्यूआरटी के जवानों ने देर रात ही पीर पहाड़ की घेराबंदी शुरू कर दी. रात से ही पुलिस की दो टीमें पीर पहाड़ की घेराबंदी में लगी थी. इसके बाद सदर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद, ईस्ट कॉलोनी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष बृजेश कुमार, बासुदेवपुर ओपी अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह, पूरब सराय ओपी अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, सफिया सराय ओपी अध्यक्ष गौरव कुमार भी छापेमारी में शामिल थे.

पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह मेटल डिटेक्टर और डॉग स्क्वायड लेकर पहुंची

रविवार सुबह 4:00 बजे तक पूरे पहाड़ को मुंगेर पुलिस के जवानों ने घेर लिया था. रविवार को पौ फटते ही पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह मेटल डिटेक्टर और डॉग स्क्वायड को लेकर पहुंची और सघन तलाशी अभियान शुरू किया गया. पहाड़ पर उग आए झाड़ियों के अलावा मिट्टी और दीवारों में भी मेटल डिटेक्टर की तरह की मदद से सघन तलाशी अभियान चलाया गया. तलाशी अभियान के दौरान 11 हथियार बरामद किए गए.

हथियारों को बेचने की थी तैयारी

बरामद हथियारों में चार लॉन्ग बैरल देसी पिस्तौल और सात देसी कट्टा शामिल हैं. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि पीर पहाड़ के खंडहर नुमा मकान में हथियारों को जमीन के नीचे छिपा कर डंप करने तथा बारी-बारी से उसे बेचने की तैयारी थी.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें