1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger mukhiya shot the young man as injured admitted in hospital latest news skt

Bihar News: मुंगेर में चुनावी रंजिश को लेकर मुखिया ने युवक को मारी गोली, जख्मी हालत में हायर सेंटर रेफर

मुंगेर में चुनावी रंजिश को लेकर एक मुखिया ने युवक को गोली मार दी. युवक को जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में  मुखिया ने युवक को मारी गोली
मुंगेर में मुखिया ने युवक को मारी गोली
prabhat khabar

मुंगेर : सफियाबाद ओपी क्षेत्र के गौरीपुर गांव में बुधवार की शाम तकरीबन 10 बजे भोज खाकर वापस घर लौट रहे गौरीपुर निवासी संजीत पासवान के 18 वर्षीय पुत्र रॉकी कुमार को  वर्तमान मुखिया सुरेंद्र पासवान उर्फ सुलो ने गोली मार दी. गोली घायल युवक के बांये जांघ में लगी है.

जमीन पर गिरा पड़ा मिला युवक, हायर सेंटर रेफर

गोली की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग घर से बाहर निकले तो देखा कि रॉकी कुमार जमीन पर गिरा पड़ा हुआ है. तभी ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों के द्वारा घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां अस्पताल में चिकित्सक हेमंत कुमार के द्वारा बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

कहते हैं परिजन

घटना के संबंध में घायल रॉकी के दोस्त सह भाई प्रेम कुमार ने बताया कि इंद्ररुख पूर्वी पंचायत के वर्तमान मुखिया ने चुनावी रंजिश में वोट नहीं देने की बात को लेकर कई बार रॉकी एवं उसके परिवार वालों के साथ मारपीट किया है. बुधवार की देर शाम जब रॉकी पड़ोसी के यहां से श्राद्ध कर्म का भोज खाकर वापस अपने घर आ रहा था तभी मुखिया सुरेंद्र पासवान उर्फ सुलो अपने सहयोगी बिनोद पासवान, संजय शर्मा, सुबी पासवान, बिसाल कुमार, और धर्मवीर कुमार के साथ घात लगाकर बैठा हुआ था.

मुखिया ने मारी गोली 

प्रेम कुमार ने बताया कि जब रॉकी नजदीक आया तो अचानक संजय शर्मा ने गोली मारने की बात कही और मुखिया सुरेंद्र पासवान उर्फ सुलो सहित अन्य लोगों के द्वारा गोली हवा में चलाया जाने लगा. इसी दौरान मुखिया सुरेंद्र पासवान उर्फ फूलो ने रॉकी के ऊपर गोली चला दी जो बायें जांघ पर जाकर लगी. कहा कि हम लोगों को जानकारी मिली तो फौरन इसे उठाकर सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गये. चिकित्सक हेमंत कुमार ने बताया कि एक्सरे नहीं हो पाने के कारण मामला सस्पेक्टेड है जिस कारण मरीज को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया.

कहते हैं ओपी अध्यक्ष

गौरीपुर गांव में एक युवक को गोली लगी है. पुलिस के द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. दोषियों के ऊपर जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें