1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger firing incident clash over durga immersion dig manu maharaj said few people have been identified investigation is underway bihar election 2020 latest updates rkt

Munger News: मुंगेर हिंसा में शामिल लोगों की हुई पहचान, DIG मनु महाराज ने कार्रवाई की दी जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर हिंसा में शामिल लोगों की  हुई पहचान
मुंगेर हिंसा में शामिल लोगों की हुई पहचान
Prabhat khabar

Bihar Election 2020, Munger News: बिहार के मुंगेर में प्रतिमा के विसर्जन के दौरान हुई कथित गोलीबारी की घटना के बाद फैली हिंसा के बाद शहर अब शांत हो गया है. हिंसा के बाद बेपटरी हुआ शहर का माहौल पटरी पर आने लगा है. पुलिस कड़ी नजर बनाये हुए है. इसी कड़ी में मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने अब तक की पुलिस कर्रवाई पर जानकारी दी है.

मुंगेर डीआईजी मनु महाराज ने शनिवार को बताया कि 29 अक्टूबर को आगजनी और तोड़फोड़ के संबंध में 5 एफआईआर दर्ज की गईं हैं. कुछ लोगों की पहचान कर ली गई है. सीसीटीवी और कैमरा फुटेज के आधार पर जांच चल रही है. तोड़फोड़ किए गए वाहनों और संपत्ति के मूल्य का मूल्यांकन किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि हम नागरिकों से शांति बनाए रखने का अनुरोध करते हैं.

बता दें कि दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुंगेर में पुलिस फायरिंग एवं एक युवक की मौत के मामले ने गुरुवार को तूल पकड़ लिया. मुंगेर शहर में लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने जमकर बवाल किया और पुलिस जीप फूंक डाली. वहीं इस घटना पर राजनीति भी तेज हो गयी है. कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सूरजेवाला ने शु्क्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को हटाए जाने की मांग की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें