1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger father arrested with minor daughter in objectionable condition from hotel on wifes complaint ksl

Munger: सीआरपीएफ का भगोड़ा जवान होटल से गिरफ्तार, ...जानें क्या है मामला?

जमालपुर थाना क्षेत्र की एक महिला ने पति पर अपनी ही बेटी के साथ कुकृत्य करने का आरोप लगाते हुए दोनों को होटल के एक कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार करा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: सांकेतिक तस्वीर
Munger: सांकेतिक तस्वीर
File Pics

Munger: जिले के जमालपुर थाने में दिल को दहला देनेवाला एक मामला सामने आया है. इसमें सीआरपीएफ का भगोड़ा जवान अपनी बेटी के साथ होटल से गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि जवान की पत्नी ने अपनी ही बेटी के साथ कुकृत्य करने का आरोप लगाते हुए दोनों को होटल के एक कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कराया. पुलिस ने वहशी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, नाबालिग पुत्री को मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए सक्षम न्यायालय के पास भेजा गया.

सीआरपीएफ का है भगोड़ा जवान है पिता

बताया जाता है कि आरोपित गिरफ्तार पिता की पहचान कासिम बाजार थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है. वह केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स का भगोड़ा जवान बताया जाता है. बताया जाता है कि भगोड़ा जवान पिछले दो वर्ष से अपनी दोनों नाबालिग पुत्रियों के साथ यौनाचार करता था. वह पुत्रियों को लेकर किसी होटल में जाता था और ट्रेन पकड़ने की बात बताकर होटल में घंटा-दो घंटा बिताया करता था. पिता-पुत्री का आधार कार्ड देख कर होटल वाले भी बिना किसी शक के कमरा दे देते थे. इस बीच एक पुत्री ने अपनी मां को सारी करतूत बतायी. इसके बाद मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की गयी.

होटल से आपत्तिजनक अवस्था में हुई गिरफ्तारी

बताया जाता है कि जब सोमवार को वह अपनी पुत्री को लेकर घर से निकला, तो उसकी पत्नी ने अपने परिवार के अन्य लोगों को मामले की जानकारी दी. परिवार के लोग उसका पीछा करते हुए जमालपुर के एक होटल तक पहुंचे, जहां पिता-पुत्री दोनों एक कमरे में थे. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि पहले तो घर वालों ने कुछ वीडियो क्लिप बनाया और इसकी सूचना जमालपुर पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाया, जहां आरोपित को अपनी ही पुत्री के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया गया.

पत्नी के लिखित आवेदन पर दर्ज की गयी प्राथमिकी

साथ ही पिता के विरुद्ध उसकी पत्नी द्वारा दिये गये लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी. इसके बाद आरोपित पति को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. उधर, नाबालिग पुत्री को भी मेडिकल जांच और 164 के बयान के लिए सक्षम न्यायालय में भेजा गया है. मामले की पुष्टि जमालपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने की है. वहीं, एसडीपीओ नंदजी प्रसाद ने बताया कि मामले में आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. जबकि, नाबालिग को मेडिकल के बाद 164 बयान के लिए न्यायालय भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें