1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. munger co consumes alcohol in a government car gets drunk and beats up his wife ksl

Munger: सरकारी गाड़ी में शराब का सेवन करते हैं सीओ साहब, नशे में धुत होकर पत्नी के साथ करते हैं मारपीट !

जिले के टेटिया बंबर के सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता का सरकारी वाहन में शराब का सेवन करते और घर पर नशे में धुत होकर पत्नी के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Munger: शराब के नशे में पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारपीट करते सीओ साहब.
Munger: शराब के नशे में पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारपीट करते सीओ साहब.
सोशल मीडिया

Munger: जिले के टेटिया बंबर के अंचलाधिकारी विनोद प्रसाद गुप्ता का एक वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता सरकारी वाहन में शराब की बोतल किसी व्यक्ति को दे रहे हैं. वहीं, शराब के नशे में धुत होकर घर में पत्नी के साथ भद्दी गालियां देते हुए मारपीट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि कोई साजिश कर रहा है. वीडियो कब और कहां का है, इसकी पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

Munger: सरकारी गाड़ी में बैठे और शराब की बोतल किसी व्यक्ति को देते सीओ साहब.
Munger: सरकारी गाड़ी में बैठे और शराब की बोतल किसी व्यक्ति को देते सीओ साहब.
सोशल मीडिया

शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे सीओ साहब!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिन अधिकारियों को शराबबंदी को सफल बनाने की जिम्मेवारी दी, वे अधिकारी ही खुलेआम शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. जिले के टेटिया बंबर के अंचलाधिकारी विनोद प्रसाद गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वे सरकारी गाड़ी में बैठकर शराब का कर रहे हैं.

काफी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

यही नहीं, सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता शराब के नशे में धुत होकर घर आकर पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं. साथ ही मारपीट भी कर रहे हैं. पूरे मामले का वीडियो जिले में वायरल हो रहा है. हालांकि, सीओ साहब ने पत्नी के साथ मारपीट को घरेलू कलह बताया. साथ ही सरकारी गाड़ी में शराब के सेवन को साजिश करार दिया है.

सरकारी गाड़ी में शराब की बोतल के साथ दिखे सीओ साहब

शराबबंदी कानून को लेकर विपक्ष से लेकर न्यायालय तक सरकार की फजीहत होती रहती है. वहीं, अधिकारी सरकारी गाड़ी में शराब पीकर लुढ़क जाते हैं. इसके बाद ड्राइवर किसी तरह साहब को गाड़ी के सीट के नीचे से उठाकर उनके कमरे तक छोड़ते हैं. वीडियो में सीओ साहब पत्नी को अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए हाथ भी उठाते हुए दिख रहे हैं.

वायरल वीडियो में शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट करते दिखे

सीओ साहब के बेड रूम में भी शराब की बॉटल दिख रही है. शराब के नशे में पत्नी के साथ मारपीट और भद्दी-भद्दी गालियां देते नजर आने पर सीओ विनोद प्रसाद गुप्ता से जब सवाल किया गया, तो उन्होंने इसे साजिश करार दिया. साथ ही कहा कि मेरे कमरे में शराब कैसे आया मुझे पता नहीं है. ये मुझे फंसाने की कोई साजिश कर रहा है.

पत्नी के साथ मारपीट को बताया घरेलू कलह

अपनी सफाई देते हुए टेटिया बंबर के अंचलाधिकारी विनोद प्रसाद गुप्ता ने कहा कि पत्नी के साथ मारपीट नहीं कर रहा था. घरेलू कलह के कारण उसको समझा रहा था. मेरा छोटे भाई से विवाद चल रहा है. उसी मामले में पत्नी बोल रही थी, जिसमें उसको समझा रहा था. इस संबंध में मुंगेर के जिलाधिकारी का कहना है कि वीडियो जांच के बाद सत्यता पाये जाने पर कानून सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें