1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. liquor news munger lady ruckus due to her son involved in sharab case bihar skt

Munger News: शराब कारोबारी बेटे व भैंसुर से प्रताड़ित महिला ने बच्चों को बीच सड़क पर लिटाया, लगा जाम

मुंगेर में एक महिला ने अपने बच्चों को बीच सड़क पर लिटाकर सड़क जाम कर दिया. महिला का आरोप है कि उसका बेटा शराब बेचता है और गलत सलूक करता है. भैंसूर के ऊपर भी आरोप लगे हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Munger News: महिला ने बच्चों को बीच सड़क पर लिटाया
Munger News: महिला ने बच्चों को बीच सड़क पर लिटाया
prabhat khabar

मुंगेर शहर के बड़ा बाजार मुख्य मार्ग पर सोमवार को एक घंटे तक एक परिवार ने अपने बच्चों को सड़क पर लिटा कर जाम कर दिया. इससे लोगों को परेशानी हुई. शंभु यादव व उनकी पत्नी रंजू देवी ने अपने बड़े बेटे बबलू यादव पर शराब बेचने का आरोप लगाया. साथ ही विरोध करने पर मारपीट करने की बात कही. परिजन बबलू पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे. पुलिस ने परिवारवालों को समझा-बुझा कर घर भेजा व जाम हटा कर यातायात चालू करवाया.

बड़ी बाजार बेटवन बाजार का मामला

बड़ी बाजार बेटवन बाजार फांड़ी के सामने गली में शंभु यादव का परिवार रहता है. शंभु यादव एवं उसकी पत्नी रंजू देवी का आरोप है कि उसका बड़ा बेटा बबलू यादव शराब बेचता है. विरोध करने पर हमलोगों के साथ मारपीट करता है. शंभु यादव के पुत्र प्रिंस यादव की पत्नी मंदा देवी ने आरोप लगाया कि उसका भैंसुर शराब का कारोबार करता है. घर पर लोगों को शराब पिलाता है. इसका मेरे सास-ससुर ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की गयी. जब वह बचाने गयी, तो उसके साथ भी मारपीट की.

भैंसुर लगाता है शराबियों का जमावड़ा

मंदा देवी कहती हैं कि घर में दीवार देकर बांट दिया गया है. लेकिन शराब पीने वालों का देर रात तक जमावड़ा लगा रहता है. इससे परेशानी होती है. उसका भैंसुर पहले भी शराब के साथ गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है. सोमवार को भी उसने सास-ससुर व उसके साथ मारपीट की. बेटवन बाजार फांड़ी से पुलिस भी आयी, लेकिन वह कुछ नहीं कर सकी. इस कारण मैंने अपने बच्चों को सड़क पर लिटा कर सास के साथ धरना दिया. ताकि पुलिस उसके शराब कारोबारी भैंसुर पर कार्रवाई करे.

लिखित शिकायत कोतवाली थाना में की

उसने बताया कि इस मामले में उसने लिखित शिकायत कोतवाली थाना में की है. इधर जाम की सूचना पर कोतवाली थानाध्यक्ष नीरज कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और जाम को हटाया. सभी को घर ले जाकर फटकार लगायी. कहा कि घरेलू विवाद को घर में सुलझाएं. सड़क जाम करने पर कार्रवाई की जायेगी.

कहते हैं थानाध्यक्ष

मामले को लेकर कोतवाली थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि आपसी घरेलू विवाद है. वैसे पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जाम के कारण लोगों को हुई परेशानी

बड़ा बाजार मुख्य मार्ग पर एक घंटे तक जाम की वजह से आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया. आम लोगों के साथ ही इलाज कराने एवं मेडिकल टेस्ट के लिए पहुंचे मरीजों व उनके परिजनों को काफी परेशानियों का सामना पड़ा. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जाम हटाया और आवागमन बहाल किया गया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें