1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. gambling spot caught at rjd leader relative house munger police arrested nine people in jua news munger skt

मुंगेर में जुआ का अड्डा बना था राजद नेता के रिश्तेदार का घर, पुलिस ने नौ को रंगेहाथ दबोचा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
मौके से बरामद सामग्री
मौके से बरामद सामग्री
प्रभात खबर

मुंगेर में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार निवासी रामेंद्र नारायण यादव के घर संचालित एक बड़े जुआ के अड्डा का पुलिस ने उद‍्भेदन किया है. पुलिस ने मौके पर से संचालक रूपेश उर्फ छोटू सहित जुआ खेलते नौ जुआरी को गिरफ्तार किया. वहीं 73 हजार 700 रुपये नकद, ताश की गड्डी व आठ मोबाइल भी जब्त किया है. जिन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया वह जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों का रहनेवाले हैं, जिसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

कासिम बाजार थाना पुलिस को गूप्त सूचना मिली कि रामेंद्र नारायण यादव का पुत्र रूपेश कुमार उर्फ छोटू अपने बेलन बाजार स्थित घर में जुआ का अड्डा संचालित कर रहा है. जहां पर जिले के विभिन्न क्षेत्रों से जुटे जुआरी जुआ खेलते हैं. पुलिस ने तत्काल सोमवार की शाम घर की घेराबंदी कर छापेमारी की. जहां रूपेश के अहाते में बने करकट नुमा कमरे से रूपेश कुमार सहित कुल 9 व्यक्ति को जुआ खेलते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. जुआ खेलने वाले स्थान से ₹73 हजार 700 रुपये नकद, ताश का 12 गड्डी व आठ मोबाइल जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि वहां पर लंबे समय से रूपेश जुआ का अड्डा संचालित कर रहा था. इससे बाहरी लोगों के आने से आस-पड़ोस के लोगों को काफी परेशानी होती थी. परेशान स्थानीय लोगों में से ही किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जुआ के अड्डा का उद‍्भेदन किया. बताया जाता है कि जिस मकान में पुलिस ने छापेमारी कर जुए के अड्डा का उद‍्भेदन किया वह बिहार की राजनीति के एक वरीय नेता का रिश्तेदार है. पुलिस ने जिन जुआरियों को गिरफ्तार किया, उसमें विभिन्न थाना क्षेत्र के लोग शामिल हैं.

गिरफ्तार जुआरियों में मकान मालिक रामेंद्र नारायण यादव के पुत्र रूपेश कुमार उर्फ छोटू, बेलन बाजार निवासी रामबहादुर सिंह के पुत्र चंद्र मोहन सिंह, गोपाल प्रसाद के पुत्र राकेश कुमार उर्फ राजा, जीवनकांत साहा के पुत्र आनंद विशाल, चुआबाग नया टोला निवासी कन्हैया ठाकुर, कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर निवासी गौतम कुमार उर्फ छोटू, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवगंज गांव निवासी परमानंद मंडल, मिर्जापुर बरदह निवासी मो एजाज अहमद एवं बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर निवासी चमक लाल चौधरी के पुत्र पितांबर चौधरी शामिल हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें